scriptपहली पायरी तक सडक़ बदहाल | The road is up to the first step | Patrika News

पहली पायरी तक सडक़ बदहाल

locationछिंदवाड़ाPublished: Apr 28, 2019 05:56:04 pm

Submitted by:

sunil lakhera

यह सडक़ एक वर्ष भी नहीं टिक सकी

The road is up to the first step

पहली पायरी तक सडक़ बदहाल

खैरवानी/हनोतिया. विकासखंड अन्तर्गत देवस्थली पहली पायरी ग्राम पंचायत जुन्नारदेव विशाला में इन दिनों मुख्य गेट से मंदिर तक पहुंचने वाला मार्ग पूरी तरह बदहाल हो गया है। गौरतलब हो कि देवस्थली पहली पायरी विकासखंडवासियों के साथ-साथ जिलेवासियों की आस्था का केन्द्र है। बीते वर्षो में इस देव स्थली पहली पायरी जुन्नारदेव विशाला में मुख्य गेट से मंदिर तक सीमेंट क्रांक्रीट सडक़ का निर्माण कराया गया था।
निर्माण कार्य गुणवत्ताहीन होने के कारण यह सडक़ एक वर्ष भी नहीं टिक सकी और इससे गिट्टियां उखडक़र बाहर आने लगी वर्तमान में गेट से लेकर मंदिर तक सडक़ की गिट्टी चारों और फैल गई है और यहां से गुजरने वाले वाहनों के पहियों के नीचे आकर ये गिट्टिया पैदल चलने वाले को लगने लगी है जिससे कई लोग घायल भी हो चुके है वहीं सडक़ के दोनों ओर लगने वाली दुकानों के दुकानदार भी सडक़ की गिट्टी से दुर्घटनाग्रस्त हो चुके है।
निर्माण में लापरवाही : विशाला पंचायत में हुए समस्त निर्माण कार्यों में गुणवत्ताहीन स्पष्ट उजागर होती है। पंचायत द्वारा ग्रामों के बीच में बनाई गई सडक़ों के भी यही हाल है। विशाला ग्राम के मुंडीढाना में बनी सडक़े एक साल भी पूरा नहीं कर पाई और सडक़ से गिट्टियां उखडऩे लगी है। जिसकी शिकायतें भी कई बार की गई है। यही हाल विशाला मंदिर में हुआ है यहां निर्माण में गुणवत्ताहीनता का खमियाजा श्रद्धालुओं को भुगतना पड़ रहा है। विकासखंडवासियों ने विशाला मंदिर के मुख्य गेट से मंदिर तक गुणवत्तायुक्त कार्य कराये जाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो