scriptयहां चोरों ने बोला धावा | The thieves raided the | Patrika News

यहां चोरों ने बोला धावा

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 16, 2019 11:40:54 pm

Submitted by:

arun garhewal

600 ग्राम चांदी के जेवरात व नगद लगभग 15 हजार पर हाथ साफ कर दिया।

sd

यहां चोरों ने बोला धावा

छिंदवाड़ा. सौंसर. शनिवार की रात घर में ताला बंद होने के बाद चोरों धावा बोल दिया। जिसमें नगदी सहित चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिए गए वहीं गृहस्थी का सामान भी बिखरा दिया।
मिली जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड 10 गणेश कॉलोनी में रहने वाले हुडकर परिवार के सदस्य घर पर ताला लगाकर एक रात के एिल रिश्तेदारी गए थे। इसी का फायदा उठाते हुए चोरों ने उनके घर का ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। चोरों को पहले ही अंदेशा हो गया था कि यह परिवार रातभर आ नहीं सकता जिससे उन्होंने बेबाकी से चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। घर का पूरा समान अस्त-व्यस्त कर दिया, साथ ही घर में रखा नाश्ता भी किया। इस वारदात में चोरों ने 600 ग्राम चांदी के जेवरात व नगद लगभग 15 हजार पर हाथ साफ कर दिया।
इस प्रकार की चोरी ने पुलिस की गस्ती पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है, हालांकि पुलिस कभी इस कॉलोनी में गस्ती नहीं करती किंतु इसी वार्ड में स्थित शराब भट्टी के आसपास आये दिन शराबियों को खदेड़ते, उन्हें सुरक्षा मुहैया करते हमेशा नजर आती है, यदि इस कॉलोनी में कभी कभार पुलिस गस्त कर लेती तो शायद चोरों पर इसका खौफ होता। मकान मालिक रितेश हुडकर ने थाने में चोरी शिकायत दर्ज कराई है। अब देखना होगा कि शिकायत पर कोई पुलिस क्या कार्रवाई करती या फिर अब तक हुई चोरियों की तरह ही यह शिकायत भी थाने में धूल खाती पड़ी रहेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो