अस्पताल में बंद पड़ी है एक्सरे मशीन

अस्पताल में बंद पड़ी है एक्सरे मशीन

SACHIN NARNAWRE | Updated: 11 Jul 2019, 05:12:25 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

सिविल अस्पताल में इन दिनों एक्सरे मशीन बंद पड़ी होने के कारण मरीज और परिजनों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

सौंसर. सिविल अस्पताल में इन दिनों एक्सरे मशीन बंद पड़ी होने के कारण मरीज और परिजनों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उपचार कराने पहुंच रहे मरीजों को एक्सरे मशीन का लाभ नहीं मिल पा रहा है। अस्पताल के एक्स-रे मशीन में तकनीकी समस्या आने की वजह से विगत दिनों से बंद पड़ी है।मरीज परिजनों का कहना है कि एक्सरे मशीन बंद पड़ी है इसलिए प्राइवेट में जाकर अधिक राशि खर्च कर एक्सरे कराना पड़ रहा है। मंगलवार को भी सिविल अस्पताल में वार्ड क्र. 9 की एक गरीब महिला मरीज एक्सरे करने पहुंची परंतु मशीन बंद होने की वजह से एक्सरे नहीं हो पाया और वह इधर-उधर भटकते रहीं।
अस्पताल के एक्स-रे मशीन में तकनीकी समस्या आने की वजह से विगत दिनों से बंद पड़ी है। मशीन चालू कराने के लिए उच्चाधिकारी की ओर पत्र प्रेषित किया गया है। जल्द ही एक्स-रे मशीन की तकनीकी समस्या दूर की जाएगी।
डॉ. एनके शास्त्री, खंड चिकित्सा अधिकारी, सौंसर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned