scriptThe young man: पुरानी रंजिश का बदला लेने युवक को मारी चाकू | The young man stabbed the knife to avenge the old rivalry | Patrika News

The young man: पुरानी रंजिश का बदला लेने युवक को मारी चाकू

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 26, 2019 08:49:30 pm

Submitted by:

babanrao pathe

तीन युवकों ने चारफाटक पर घेरकर एक युवक पर चाकू से वार किए और वहां से भाग निकले। बताया जा रहा है कि आस-पास के लोगों ने वारदात देखी है।

Patrika

chhindwara

छिंदवाड़ा. धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के नरसिंहपुर रोड स्थित ढाबा पर कुछ माह पहले हुए विवाद का बदला गुरुवार शाम करीब पांच बजे के आस-पास तीन युवकों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर लिया है। बाइक सवार तीन युवकों ने चारफाटक पर घेरकर एक युवक पर चाकू से वार किए और वहां से भाग निकले। बताया जा रहा है कि आस-पास के लोगों ने वारदात देखी है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया है।

कोतवाली टीआइ विनोद सिंह कुशवाह ने बताया कि चूनाभट्टा बालाजी प्लाजा के पीछे रहने वाला हिमांशु (20) पिता सुशील राजपूत गुरुवार शाम को बाइक पर सवार होकर घर से निकला था। हिमांशु जैसे ही चारफाटक पर पहुंचा तो उसे ओवरटेक कर बाइक सवार चंदनगांव निवासी अमित राउत एवं स्टेट बैंक कॉलोनी निवासी हर्ष बटाविया ने रोका, इस दौरान पीछे से एक अन्य युवक ने उस पर चाकू से हमला किया। हिमांशु ने जोर से चीखा तो आस-पास के लोगों की उस पर नजर पड़ी, इस दौरान हमलावर वहां से भाग गए। घायल को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। टीआइ कुशवाह ने बताया कि हमलावर बाइक से पीछा कर रहे थे। चार फाटक पर मौका पाते ही घेरकर जानलेवा हमला किया है। पुलिस की दो टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी है।

कुछ माह पहले हुआ विवाद

कोतवाली टीआइ विनोद सिंह कुशवाह ने बताया कि कुछ माह पहले नरसिंहपुर रोड स्थित हवेली ढाबा पर विवाद हुआ था जिसमें घायल हिमांशु राजपूत और उसके साथियों ने अमित राउत और उसके अन्य साथियों के साथ मारपीट की थी। ढाबा पर हुए विवाद में भी चाकूबाजी हुई थी। गुरुवार हुए हमले के पीछे भी यही वजह रही है। घायल ने पुलिस को दिए बयान के आधार पर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। देर रात तक संभावित स्थानों पर दबिश दी गई।

तीन युवकों ने किया है हमला

घायल हिमांशु राजपूत ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उस पर अमित राउत, हर्ष बटाविया सहित एक अन्य युवक ने हमला किया है। हालांकि पुलिस केवल दो युवकों का नाम बता रही है। टीआइ कुशवाह का कहना है कि मामले की जांच और पूछताछ के दौरान और भी तथ्य सामने आ सकते हैं। विवाद पुरानी रंजिश पर हुआ है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो