scriptहत्या की गई थी युवक की, पुलिस मान रही थी हादसा | The young man was murdered, the police believed the accident | Patrika News

हत्या की गई थी युवक की, पुलिस मान रही थी हादसा

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 23, 2021 05:24:59 pm

Submitted by:

Rahul sharma

ग्राम लांघा के युवक रूपेश खानवे की हत्या धारदार हथियार से की गई थी। पुलिस को प्राप्त हुई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ। पुलिस पहले इस मामले को सडक़ हादसा मान रही थी।बड़चिचोली पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत अज्ञात आरोपियों पर अपराध दर्ज कर लिया है।

Murder news

Crime news

छिन्दवाड़ा/ पांढुर्ना. ग्राम लांघा के युवक रूपेश खानवे की हत्या धारदार हथियार से की गई थी। पुलिस को प्राप्त हुई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ। पुलिस पहले इस मामले को सडक़ हादसा मान रही थी।बड़चिचोली पुलिस ने इस मामले में धारा 302 के तहत अज्ञात आरोपियों पर अपराध दर्ज कर लिया है। लांघा में महाराष्ट्र सीमा पर रूपेश मोहन खानवे (36) का शव मिला था। पुलिस पहले इस मामले को सडक़ हादसा मान रही थी। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या होने की बात स्पष्ट हुई है। रूपेश घटना वाले दिन नरखेड़ गया था और लौटते वक्त घटना हुई। थाना प्रभारी राकेश भारती ने बताया कि हत्या का अपराध पंजीबद्व किया गया है। सुराग जुटाए जा रहे हैं। शक के आधार पर पूछताछ की जा रही है। इधर ग्राम बहेरिया के मुकदम टोला के डबरी नाला में एक महिला का शव मिलने से ग्राम में सनसनी फैल गई। खबर लगते ही एसडीओपी संतोष डेहरिया, नगर निरीक्षक मोहन मसकोले, सिंगोड़ी चौकी प्रभारी अभिषेक प्यासी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने शिनाख्त कर बताया कि शव चंद्राबाई मसकोले (45) पति बंटू निवासी बहेरिया का है। पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंप दिया। महिला की मृत्यु का कारणों की जानकारी नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चल सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो