मालवाहन लेकर पहुंचा था चोरी के इरादे से, उसी ने पहुंचा दिया सलाखों तक

कार्रवाई: चौपहिया वाहन भी किया जब्त

By: prabha shankar

Published: 20 Aug 2019, 09:00 AM IST

छिंदवाड़ा. ग्राम आंजनी के एक मकान में चोरी का प्रयास करने वाला आरोपित रविवार रात पुलिस के हत्थे चढ़ गया। वारदात को अंजाम देने के लिए जिस वाहन का इस्तेमाल किया था वह भी जब्त कर लिया है। पूछताछ के बाद सोमवार उसे न्यायालय में पेश किया, यहां से उसका जेल वारंट काट दिया गया। बताया जा रहा है कि वारदात में एक ही युवक शामिल था।
उमरानाला चौकी प्रभारी जीआर चंद्रवंशी ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को ग्राम आंजनी निवासी सूरज चौधरी के कबेलू वाले मकान की छत पर चढक़र बदमाश ने कबेलू हटाए और घर में घुसकर चोरी का प्रयास किया। परिवार के सदस्य जागे और शोर मचाया तो वह छत से कूदकर छोटे मालवाहक चौपहिया वाहन से फरार हो गया।
सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। रविवार को पीडि़त परिवार ने एक लिखित शिकायत दी जिसके बाद रात को अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रयास करने का प्रकरण दर्ज किया गया। देर रात संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। सडक़ के दूसरे हिस्से पर स्थित दुकान का सीसीटीवी फुटेज जुटाया जिसमें चोर साफ नजर आ रहा था।
एक ही आरोपी
एसआइ चंद्रवंशी ने बताया कि ग्राम सिमरिया निवासी देवेश अड़लक ने चोरी का प्रयास किया था। आरोपित के पास एक मैजिक वाहन है जिससे वह सूरज चौधरी के घर तक पहुंचा। मकान पर चढक़र उसने कबेलू हटाए और अंदर घुसने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान परिवार के सदस्य जागे और शोर मचाया तो वह भाग गया। सीसीटीवी फुटेज में वह भागते हुए कैद हुआ है। रविवार देर रात उसे गिरफ्तार किया गया था। सोमवार न्यायालय में पेश किया, यहां से उसका जेल वारंट काट दिया गया। चौपहिया वाहन भी जब्त कर लिया गया है।

prabha shankar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned