script

Theft accused arrested : पुलिस के हाथ लगे सोने-चांदी के जेवरात, पढ़ें क्या है माजरा

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 21, 2019 12:32:05 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

कोतवाली पुलिस ने किया चोरी का खुलासा

Police revealed the theft

Police revealed the theft

छिंदवाड़ा. कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को चोरी के आरोपी आकाश कसार निवासी नया बैल बाजार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी के जेवरात जब्त किए हैं। आरोपित से पूछताछ की जा रही है जिसमें उसके अन्य सहयोगियों के नाम भी सामने आ सकते हैं। कोतवाली टीआइ विनोद सिंह कुशवाह ने बताया कि 10 मार्च की रात को बुधवारी बाजार निवासी डॉ. लक्ष्मीनारायण साहू के सूने मकान के दरवाजे का ताला तोडकऱ आकाश ने नकदी 40 हजार रुपए एवं सोने और चांदी के जेवरात चुराए थे।
एसपी मनोज कुमार राय, एएसपी शशांक गर्ग के निर्देश पर सीएसपी अशोक तिवारी के मार्गदर्शन में टीम का गठन कर जांच और छानबीन की गई। चोर का सुराग हाथ लगने पर उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने चोरी करना कबूल लिया। आरोपी नकदी रुपए तो खर्च कर चुका था, लेकिन सोने के जेवरात उसके कब्जे में थे जिन्हें जब्त कर लिया गया है। दो सोने के हार, दो सोने की अंगूठी और दो सोने की झुमकी जब्त की है जिनका बाजार मूल्य 60 हजार रुपए आंका जा रहा है।
इस कार्रवाई में निरीक्षक विनोद सिंह कुशवाह एवं थाना प्रभारी कुण्डीपुरा राजेश सिंह चौहान, एसआइ अजय कुमार अहिरवार, एएसआइ राघवेंद्र उपाध्याय, प्रधान आरक्षक संदीप सिंह राजपूत, आरक्षक नारायण उइके ने मुखबिर की सूचना पर ईमलीखेड़ा चौक पर घेराबंदी कर आकाश कसार को गिरफ्तार किया। शुक्रवार दोपहर बाद उसे न्यायालय में पेश किया, यहां से उसका जेल वारंट काट दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो