scriptआंध्रप्रदेश एक्सप्रेस में लाखों की चोरी | Theft in Andhra Pradesh Express | Patrika News

आंध्रप्रदेश एक्सप्रेस में लाखों की चोरी

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 10, 2018 01:07:31 am

Submitted by:

mantosh singh

आंध्रप्रदेश एक्सप्रेस में बुधवार को दो यात्रियों का सवा लाख का सामान चोरी हो गया।

There is no Summer Special Trains stapage

There is no Summer Special Trains stapage

पांढुर्ना/बैतूल . विशाखापट्नम से नई दिल्ली जा रही आंध्रप्रदेश एक्सप्रेस में बुधवार को दो यात्रियों का सवा लाख का सामान चोरी हो गया। घुडऩखापा स्टेशन के आगे चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चिचौड़ा स्टेशन के समीप चैन पुलिंग कर फरार हो गए। हालांकि इस दौरान कुछ यात्रियों ने उन्हें पकडऩे की कोशिश की, लेकिन वे अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। दोनों यात्रियों ने ट्रेन के भोपाल पहुंचने पर जीआरपी थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई।
मामले में आमला जीआरपी और आरपीएफ ने गुरुवार को घटना स्थल पर पहुंच कर चोरी से जुड़े साक्ष्य जुटाए। जीआरपी आमला थाना प्रभारी एचआर कुमरे और आरपीएफ थाना प्रभारी एलपी सिंह ने बताया कि घटना के बाद आरपीएफ और जीआरपी द्वारा संयुक्त रूप से सर्चिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान चिचोड़ा रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर झाडिय़ों में यात्रियों के चुराए सामान मले। बताया जा रहा है ट्रेन से चोर चोरी करके झाडिय़ों में बैग की तलाशी लेकर बैग में रखी नगदी और जेवर लेकर फरार हो गए। जीआरपी ने मौके से दोनों यात्रियों के कागजात और महत्वपूर्व सामान जब्त किए हैं। झाडिय़ों में मिले सामान के आधार पर जीआरपी द्वारा चोरों को पकडऩे के लिए सर्चिग अभियान शुरू कर दिया है।
नागपुर से चढ़े से चोर: आंध्रप्रदेश एक्सप्रेस का नागपुर से भोपाल के बीच में किसी भी स्टेशन पर स्टापेज नहीं है, ऐसे में चिचौड़ा स्टेशन के समीप चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोर नागपुर से ही ट्रेन में चढऩे की संभावना जताई है। आरपीएफ और जीआरपी ने चोरों को पकडऩे के लिए नागपुर स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे खगाले गहै।
आदतन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे
पांढुर्ना . पुलिस ने लंबे समय बाद एक आदतन चोर को हिरासत में लेकर चार चोरियों का खुलासा करने में सफलता प्राप्त की है। टीआई भूपेन्द्र सिंह गुलबांके ने बताया कि मुखबिर की सचूना पर गुजरखेड़ी निवासी संगम सिंह पिता जगदीश सिंह बाबरी को तीन शेर चौक से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की सख्ती से पूछताछ में संगम सिंह ने बताया कि उसने 21 जनवरी को गायत्री कॉलोनी के घर से, 6 अगस्त को विकास मेडीकल गुजरी चौक, 5 जनवरी को हरीराम कॉटन मिल, 30 जुलाई को गायत्री कॉलोनी में घर से, 30 अक्टूबर को टेकड़ी वार्ड में चोरी कर फरार था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो