scriptये वो वादे हैं जिन्हें सांसद बनने के बाद निभाना है | These are the promises which are to be followed after becoming mp | Patrika News

ये वो वादे हैं जिन्हें सांसद बनने के बाद निभाना है

locationछिंदवाड़ाPublished: May 24, 2019 12:27:06 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

याद रखना कहीं भूल न जाना

sp

जयपुर ग्रामीण लोकसभा चुनाव: दो अन्तराष्ट्रीय खिलाडिय़ों के मतपेटियों में बंद भाग्य का होगा फैसला

छिंदवाड़ा. ये वो वादे हैं जिन्हें सांसद बनने के बाद नकुलनाथ को निभाना है। चुनाव से पूर्व उन्होंने जनता की इन समस्याओं को प्रमुखता से दूर करने का आश्वासन दिया था। सांसद का चुनाव जीत जाने के बाद अब उनकी ये जिम्मेदारी रहेगी कि वे किए गए वादों को निभाए और जनता के विश्वास पर खरा उतरे
1. हर सभा में उन्होंने कहा कि पिता कमलनाथ किए कामों को आगे बढ़ाना है। कमलनाथ अब सीएम हैं और नकुल संासद बने हैं। सांसद के नाते जिले के विकास को और गति देने के लिए उन्हें काम करना होगा।
2. युवाओं के साथ काम करने की उन्होंने इच्छा चुनाव प्रचार के दौरान कई बार कही। युवाओं के साथ मिलकर जिले के और विकास का विजन भी वे बनाने की ख्वाहिश रखते हैं। इसके लिए युवाओं का साथ उन्हें देना होगा।
3. बेरोजगारी को लेकर उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान कई तंज कसे। अब मुख्यमंत्री उनके पिता हैं और वे जिले के सांसद। अपनी ओर से जिले में शिक्षित युवाओं को रोजगार के मौके उन्हें दिलाने होंगे।
4. जिले में कई क्षेत्रों में पेयजल समस्या विकराल होती जा रही है। वर्षों से इस समस्या का निदान नहीं हो पाया है। कोयलांचल के साथ संतरांचल में वे अपने प्रयासों से किस तरह उपाय ढूंढेंगे यह उन्हें सोचना होगा।
5. किसानों का मुद्दा इस चुनाव में भी छाया रहा। जिले में उनकी जीत में इस वर्ग का योगदान भी अहम है। किसानों की दिक्कतों को खत्म कर उन्हें समृद्ध करने का वादा वे कर चुके हैं। किसानों का ध्यान इस ओर रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो