scriptमंदिर से घुसे चोर, कैमरे में कैद हो गए | Thief from the temple | Patrika News

मंदिर से घुसे चोर, कैमरे में कैद हो गए

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 27, 2017 08:31:21 pm

Submitted by:

sanjay daldale

चोरों ने दो दानपेटी चुरायी दुसरी दान पेटी को चोर तोड़ नहीं पाए। सुबह होने पर मंदिर के पीछे खेत में दानपेटियां मिलने के बाद ग्रामीणों हड़कंप मच गया था।

thief-from

रात पौने दो बजे के करीब चार चोर मंदिर में घुसे थे

पांढुर्ना. तिगांव के बस स्टैंड परिसर में स्थित साईं मंदिर में चोरों ने धावा बोलकर दान पेटी उठाकर उसमें रखे नकदी रुपए चुरा लिए। चोरों ने दो दानपेटी चुरायी दुसरी दान पेटी को चोर तोड़ नहीं पाए। सुबह होने पर मंदिर के पीछे खेत में दानपेटियां मिलने के बाद ग्रामीणों हड़कंप मच गया था।
साईं मंदिर के पुजारी राजकुमार शुक्ला ने बताया कि रविवार की रात पौने दो बजे के करीब चार चोर मंदिर में घुसे थे। उन्होंने प्रतिमा के सामने रखी दानपेटी उठा कर ले गए। उसे तोडऩे पर जब कुछ नहीं मिला तो दोबारा पौने तीन बजे फिर मंदिर में आए और गजानन महाराज की प्रतिमा के सामने रखी दान पेटी उठाकर ले गए। सुबह पुलिस को सूचना मिलने के बाद मंदिर की चोरी की शिकायत दर्ज की गई। पुजारी के अनुसार चोरों ने दान पेटी में से पांच छ: हजार रुपए चुराए है। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी में चोरों के चेहरे दिखाई दे रहे है जिसमें चार चोरों के शामिल होने की बात सामने आई है।
ग्रामीण जागे तो खेत में भागे चोर
ग्राम देवखापा में रात को निर्मला पारडसिंगे के घर में चोरों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की। इस दौरान खटपट की आवाज सुनकर परिवार के सदस्य जाग गए थे। उन्होंने आस पड़ोसियों को चोरों की सूचना दी जिसके बाद ग्रामीणों को जागते देख चोर खेतों में भाग खड़े हुए। ग्रामीणों ने बताया कि रात को पुलिस बुलाकर खेतों में ढूंढा लेकिन अंधेरा होने की वजह से चोर नहीं मिले। सुबह एक किसान को काले कपड़े पहनकर चोर दिखाई दिए लेकिन ग्रामीणों को देख वे भाग गए।
बल कम हम भला कैसे पकड़े चोर
दिन-ब-दिन बढ़ती चोरियों की वारदात को लेकर पुलिस निरीक्षण भूपेन्द्र सिंह गुलबांके का कहना है कि चोरियों पर लगाम लगाने के लिए हमारे पास पर्याप्त बल नहीं है। रात को गश्त पर यदि पुलिसकर्मियों को लगाते है तो दिन का काम करने के लिए हमारे पास बल नहीं है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को पकड़कर पुछताछ शुरू की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो