scriptCCTV: सीसीटीवी में नजर आ रहे चोर, पुलिस तलाश में जुटी | Thieves seen in CCTV, police engaged in search | Patrika News

CCTV: सीसीटीवी में नजर आ रहे चोर, पुलिस तलाश में जुटी

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 15, 2020 11:31:09 am

Submitted by:

babanrao pathe

धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के अंतर्गत नरसिंहपुर रोड अभिमन्यु होटल के बाजू में स्थित इको एक्सप्रेस कुरियर गोदाम में बड़ी चोरी हुई है।

Unidentified thieves steal gold and silver jewelery from shop and home ...

अज्ञात चोरों ने दुकान से मोबाइल और घर से सोने-चांदी के जेवरात की चोरी …

छिंदवाड़ा. धरमटेकड़ी चौकी क्षेत्र के अंतर्गत नरसिंहपुर रोड अभिमन्यु होटल के बाजू में स्थित इको एक्सप्रेस कुरियर गोदाम में बड़ी चोरी हुई है। नकदी और सामान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जांच और छानबीन कर लौटी है। हालांकि देर रात तक चोरों के सम्बंध में कोई जानकारी हाथ नहीं लगी थीं।

नरसिंहपुर रोड पर इको एक्सप्रेस कुरियर का गोदाम है जिसमें ऑनलाइन खरीदी का सामान स्टॉक किया जाता था। इसी गोदाम से सामान निकालकर ग्राहकों तक पहुंचाया जाता है। गोदाम के अंदर ही एक कार्यालय भी बना हुआ है। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात करीब 8.50 बजे गोदाम का ताला लगाकर चले गए थे। वारदात दरमियानी रात 1 बजे की बताई जा रही है। चोरों ने लोहे की राड़ से ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। नकदी और सामान मिलाकर करीब पांच लाख तेरह हजार की चोरी बताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार तिवारी भी पहुंचे और जांच पड़ताल की। इस मामले में तिवारी का कहना है कि सामान और नकदी चोरी के सम्बंध में अभी कुछ भी कहना मुश्किल होगा। गोदाम में चोरी हुई है, लेकिन क्या कुछ चोरी हुआ है इसकी जानकारी अभी नहीं लग पाई है। अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

सीसीटीवी में कैद हुए चोर
इको एक्सप्रेस कुरियर के राजकुमार बागरी ने बताया कि गोदाम से पांच लाख तेरह हजार रुपए की चोरी हुई है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है। चोरों ने चेहरे पर मॉस्क पहना हुआ था। चोरी का प्रकरण दर्ज करा दिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी जुटा लिए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो