script15 दिन में चोरों ने इतनी जगह की चोरी | Thieves steal so much space in 15 days | Patrika News

15 दिन में चोरों ने इतनी जगह की चोरी

locationछिंदवाड़ाPublished: Nov 16, 2019 12:17:52 pm

Submitted by:

babanrao pathe

जिला मुख्यालय के साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में भी चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। चोर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं।

पुलिस बन युवक को रोका, मास्क नहीं पहनने पर जेब से निकाल ले गए 20 हजार

पुलिस बन युवक को रोका, मास्क नहीं पहनने पर जेब से निकाल ले गए 20 हजार

छिंदवाड़ा. जिला मुख्यालय के साथ ही ग्रामीण क्षेत्र में भी चोरों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। चोर लगातार पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। नवम्बर में अब तक दस से अधिक स्थानों पर चोरी हो चुकी है। छिंदवाड़ा शहर में सात से अधिक चोरी के प्रकरण दर्ज किए जा चुके हैं। अभी तक एक भी चोरी का खुलासा करने में पुलिस कामयाब नहीं हुई है। आए दिन ताले टूटने जारी है।


अमरवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम केकड़ा निवासी राजेश पिता महालाल डेहरिया घर के दरवाजे पर ताला लगाकर काम से परिवार सहित निकले थे। चोरों ने दिन में ही ताला तोडकऱ मकान से नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने चौदह नवम्बर की दोपहर में वारदात को अंजाम दिया। राजेश डेहरिया शाम को घर पहुंचे तब उन्होंने दरवाजा खुला और अंदर रखी सामग्री बिखरी हुई देखी। पुलिस के अनुसार मकान से सोना चांदी के जेवरात एवं नगदी मिलाकर 60 से 70 हजार रुपए की चोरी होना बताया जा रहा है। अज्ञात के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर पुलिस संदेहियों से पूछताछ में जुटी है। हालांकि शुक्रवार देर रात तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा था। इसके अलावा कपुर्दा निवासी चरनलाल वर्मा के सूने मकान में चोरों ने 13 नवम्बर की रात को धावा बोला और नकदी सहित जेवरात चुरा ले गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नकदी 20 हजार और सोना चांदी के जेवरात मिलकर करीब 67 हजार रुपए की चोरी होना बताया जा रहा है।


इन चोरियों का नहीं हुआ खुलासा

देहात थाना अंतर्गत परासिया रोड की ओम आदित्य धाम कॉलोनी के बंगला नम्बर 67 निवासी गितेश उर्फ बिट्टू वर्मा, बीएसएनएल में पदस्थ आरजी गोहे, आदित्य धाम कॉलोनी के बंगला नम्बर 32 में रहने वाले सेवानिवृत्त फॉरेस्ट एसडीओ एमआर शिवहरे, कोतवाली थाना क्षेत्र की नागपुर रोड स्थित वर्धमान सिटी के प्लाट नम्बर बी 91 के मकान में रहने वाली कविता (29) पति फकीरा डिगरसे एवं देहात थाना क्षेत्र की प्रियर्दशनी कॉलोनी निवासी एमपी विश्वकर्मा के घर हुई चोरी का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं जुटा पाई है। बता दें कि सभी चोरियां नवम्बर माह में ही हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो