तीसरी आंख का नहीं मिला सहारा

babanrao pathe

Publish: Dec, 08 2017 11:31:58 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
तीसरी आंख का नहीं मिला सहारा

गुरुवार देर शाम तक ११ से अधिक संदिग्धों से पूछताछ की जा चुकी थी। बताया जा रहा है कि विवाद और हत्या के कारणों तक पुलिस पहुंच चुकी है।

छिंदवाड़ा. वारदात स्थल के आस-पास की दुकानों सहित अन्य संस्थान में छानबीन की गई। आस-पास कहीं भी सीसीटीवी नहीं मिली। जांच और आरोपियों तक पहुंचने के लिए परिचितों, दोस्तों, रिश्तेदारों और संदिग्धों से पूछताछ जारी है। इसके अलावा वारदात के दौरान आस-पास के मोबाइल की लोकेशन भी तलाशी जा रही। गुरुवार देर शाम तक ११ से अधिक संदिग्धों से पूछताछ की जा चुकी थी। बताया जा रहा है कि विवाद और हत्या के कारणों तक पुलिस पहुंच चुकी है।

उल्लेखनीय है कि पांच दिसम्बर की रात करीब ११.३० बजे के आस-पास गुलाबरा गली नम्बर पांच निवासी तरुण (२१) पिता राजकुमार मालवी की गली नम्बर ६ एवं ७ के बीच सिर पर वार किया गया। गम्भीर हालत में युवक को नागपुर रैफर किया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का अपराध पंजीबद्ध किया। पुलिस की जांच और छानबीन में आस-पास की दुकान में सीसीटीवी नहीं मिले। फिलहाल पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए पूरी तरह से पूछताछ पर निर्भर है। गुरुवार देर शाम तक ११ संदिग्धों से पूछताछ की जा चुकी है।

बताया जा रहा है कि मृतक तरुण को अंतिम बार जिस युवक के साथ देखा गया था, वह फरार हो चुका है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी पुलिस नहीं कर रही है। गुरुवार को कोतवाली पुलिस ने गुलाबरा गली नम्बर पांच, छह और सात में रहने वाले लगभग सभी युवकों से थाना बुलाकर पूछताछ की। सभी के मोबाइल नम्बर और स्थाई पता भी दर्ज किया गया है। मुख्य गली में विवाद के बाद हत्या की गई, लेकिन किसी ने आरोपी को नहीं देखा यह सबसे बड़ा सवाल पुलिस के जहन में उठ रहा है। पुलिस को संदेह है कि आरोपी गुलाबरा क्षेत्र का ही रहने वाला है। पुलिस ने हत्या के चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वारदात को अंजाम क्यों और किसके इशारे पर दिया गया इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार सहित अन्य सामग्री जब्त करने की कार्रवाई जारी है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार या फिर शनिवार को पुलिस हत्या के पूरे प्रकरण का खुलासा करेगी। उल्लेखनीय है कि कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के सारसवाड़ा विद्युत सब स्टेशन के समीप चार अज्ञात लोगों ने तीन बाइक सवारों पर जानलेवा हमला किया था। दो भाइयों पर हुए हमले में एक की मौत हो चुकी है। दूसरे को गम्भीर हालत में नागपुर रैफर किया गया है। पुलिस ने चारों हमलावरों को दबोच लिया है।

 

कुछ सुराग हाथ लगे हैं

साइबर सेल की मदद से कुछ सुराग हाथ लगे हैं। इसी आधार पर आगे की जांच और छानबीन की जा रही। जल्द ही हत्या का खुलासा किया जा सकता है।

शिवेश सिंह बघेल, सीएसपी, छिंदवाड़ा

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned