script

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से यह हो सकते है उम्मीदवार, भाजपा का होगा यह दांव

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 31, 2019 11:48:26 am

Submitted by:

Dinesh Sahu

कांग्रेस: जिला कांग्रेस ने पर्यवेक्षक के सामने रखा प्रस्ताव, नकुलनाथ को संसद में भेजने की तैयारी

This can be from Chhindwara Lok Sabha seat BJP will have it

This can be from Chhindwara Lok Sabha seat BJP will have it

छिंदवाड़ा. निकट भविष्य में होने वाले आम चुनाव में कांग्रेस की ओर से सांसद पद के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ का नाम बुधवार को एआइसीसी के पर्यवेक्षकों के सामने जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों ने रखा। राजीव भवन में दोपहर को हुई यह बैठक लेने के लिए पर्यवेक्षक नन्हेलाल धुर्वे छिंदवाड़ा आए थे। चुनाव को लेकर उन्होंने कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ चर्चा की। इस बीच जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी ने नकुलनाथ के नाम का प्रस्ताव सांसद प्रत्याशी के लिए पार्टी की ओर से रखा।
एआइसीसी पर्यवेक्षक नन्हेलाल धुर्वे ने ली बैठक

इस प्रस्ताव का चौरई विधायक सुजीत चौधरी, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष सतवंत कौर और युकां अध्यक्ष सचिन वानखेड़े ने जैसे ही समर्थन किया तो सभी कांग्रेसी कमलनाथ जिंदाबाद और नकुलनाथ जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। ध्यान रहे कांग्र्रेस की ओर से सांसद प्रत्याशियों को लेकर पर्यवेक्षकों को भेजकर बैठकें ली जा रहीं हैं। धुर्वे उसी के चलते बुधवार को छिंदवाड़ा बैठक लेने आए थे। पूरे जिले से आए कांग्रेस पदाधिकारियों ने एक स्वर में एक ही नाम का प्रस्ताव रखा और नकुलनाथ को लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर अपनी सर्वसम्मति व्यक्त की।

बैठक के प्रारम्भ में जिला कांग्रेस अध्यक्ष गंगाप्रसाद तिवारी ने एआइसीसी पर्यवेक्षक नन्हेलाल धुर्वे का परिचय दिया। तिवारी ने पर्यवेक्षक के समक्ष आगामी लोकसभा चुनाव मे कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नकुलनाथ का प्रस्ताव रखा। इसके बाद बैठक को सम्बोधित करते हुए धुर्वे ने कहा कि उन्होंने यहां कांग्रेस की गतिविधियों को और कार्यकर्ताओ के जोश को बहुत करीबी से देखा है।
धुर्वे ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा प्रस्तावित नकुलनाथ के नाम को राष्ट्रीय संगठन के पटल पर रखने की बात कहते हुए सभी के प्रति अपना धन्यवाद ज्ञापित किया। बैठक में विधायकगण, ब्लॉक और क्षेत्रीय कांग्रेस अध्यक्ष, पर्यवेक्षक, मोर्चा संगठन के जिलाध्यक्ष, प्रकोष्ठ और विभाग के अध्यक्ष सहित कांग्रेस पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो