बाहुबली टीम के इस शख्स ने ये की घोषणा..जानिए

सुप्रसिद्ध फिल्म बाहुबली के अनुभवों की छाया में नई फिल्म तिकड़मबाज बनेगी।

By: manohar soni

Published: 14 Nov 2017, 11:45 AM IST

 

छिंदवाड़ा.सुप्रसिद्ध फिल्म बाहुबली के अनुभवों की छाया में नई फिल्म तिकड़मबाज बनेगी। यह छिंदवाड़ा की लोकेशन पर आधारित होगी। इसकी शूटिंग १६ जनवरी को जामसांवली से होगी। यह जानकारी बाहुबली के असिस्टेंट डायरेक्टर वीर नारायण ने सोमवार को छिंदवाड़ा में पत्रकारों से चर्चा के दौरान दी। इस दौरान अभिनेता प्रदीप नागर भी उपस्थित हुए।
असिस्टेंट डायरेक्टर ने फिल्म की कार्ययोजना के बारे में कहा कि मुंबई और साउथ की लोकेशन में वे अब तक एक सी शूटिंग करते रहे। छिंदवाड़ा आने के दौरान जामसांवली,कुकड़ीखापा वॉटर फाल, पातालकोट और तामिया की प्राकृतिक सुंदरता की जानकारी लगी। कुछ लोकेशन भी देखी तो यहां फिल्म बनाने का फैसला लिया। इस फिल्म की लीड एक्टर अभिनेता प्रदीप नागर होंगे,जिनके पास फिल्म और सीरियल में अभिनय का अनुभव है। हीरोइन समेत अन्य कलाकार भी तय किए जा रहे हैं।
वीर नारायण का कहना पड़ा कि साउथ में अधिकांश समय काम करने के कारण इस फिल्म की इसकी छाया होगी। खासकर बाहुबली के डायरेक्टर राजमौली के साथ काम करते समय मिले अनुभव से फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। छिंदवाड़ा के स्थानीय कलाकारों को भी काम करने का मौका मिलेगा। फिल्म के लीड एक्टर प्रदीप ने बताया कि वे पिछले दस साल से अधिक समय से फिल्म और सीरियल के अभिनय क्षेत्र में सक्रिय है। इस फिल्म में भी अपना अभिनय दिखाएंगे। वार्ता के दौरान भाजयुमों के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य व व्यवसायी विवेक बंटी साहू विशेष रूप से उपस्थित हुए और फिल्म निर्माण में सहयोग करने की बात कहीं।
..........
छिंदवाड़ा में रहा फिल्म शूटिंग का इतिहास
छिंदवाड़ा जिले में फिल्म की शूटिंग की इतिहास रहा है। जिले के डोंगर परासिया में सबसे पहली शूटिंग वर्ष १९७१ में बनी देवानंद की फिल्म तेरे मेरे सपने के एक गीत जीवन की बगिया महकेगी..की हुई थी। जिसमें मुमताज हीरोइन थी। इसके बाद कुछ साल पहले फिल्म चक्रव्यूह के निर्माता प्रकाश झा ने फिल्म का कुछ हिस्सा तामिया के मटकुली के जंगल में फिल्माया था।

 

manohar soni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned