scriptलूट के तीन आरोपी गिरफ्तार | Three accused of robbery arrested | Patrika News

लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 16, 2017 11:52:40 am

Submitted by:

babanrao pathe

सभी के खिलाफ लूट सहित मारपीट की धारा में अपराध पंजीबद्ध किया गया है। तीन लुटेरों से पूछताछ की जा रही है।

robbery arrested

शनिवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जाएगा। बताया जा रहा है कि चौथा आरोपी भी नागपुर का निवासी है।

छिंदवाड़ा. लोधीखेड़ा के पारडसिंगा में देर रात एक घर में घुसकर मारपीट की। हथियार दिखाकर लूट को अंजाम देने वाले तीन बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। एक अन्य फरार आरोपी का भी पुलिस ने सुराग जुटा लिया है। सभी के खिलाफ लूट सहित मारपीट की धारा में अपराध पंजीबद्ध किया गया है। तीन लुटेरों से पूछताछ की जा रही है। शनिवार को उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जाएगा। बताया जा रहा है कि चौथा आरोपी भी नागपुर का निवासी है।


टीआई जीएस उइके ने बताया कि पारडसिंगा निवासी सुनील (५५) पिता बाबूराव गजभिये के घर रात करीब ९.३० बजे चार हथियारबंद बदमाश घुसे। बदमाशों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की और एक सोने की चैन एक मोबाइल लूटकर फरार होने लगे। गजभिये के परिवार के सदस्यों ने शोर मचाया तो आस-पास के लोग जमा हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो रहे थे तभी इनमें से नागपुर निवासी प्रकाश चहांडे को भीड़ ने दबोच लिया।


प्रकाश को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अन्य साथियों के नाम भी उगले। इसी आधार पर गुरुवार देर रात सम्राट अशोक कॉलोनी नागपुर निवासी सचिन शेंडे एवं नागपुर रिंग रोड निवासी संकेत बहादुर को गिरफ्तार किया गया है। इनके एक फरार साथी की तलाश जारी है जो नागपुर का ही निवासी हैं।छिंदवाड़ा . कोतवाली थाना क्षेत्र के पुराना पावर हाउस निवासी एक पति ने पत्नी को खाना अच्छा नहीं बनाने पर पिटाई कर दी। पुलिस के अनुसार छोटी बाजार निवासी मंजू ने गुरुवार रात घर पर खाना बनाया था। पति प्रशांत साहू देर रात घर पहुंचा और खाना खाने के बाद करीब ११.४५ बजे उसने मंजू की पिटाई कर दी। खाना अच्छा नहीं बनाने को लेकर हुए विवाद की रिपोर्ट कोतवाली थाना में दर्ज कराई गई है। अपराध पंजीबद्ध कर मामला जांच में रखा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो