हमला के आरोप में तीन पकड़ाए

हमला के आरोप में तीन पकड़ाए

Sunil Lakhera | Updated: 04 Jul 2019, 04:55:21 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

एक अब भी फरार

बिछुआ. बिछुआ के ग्राम मुर्रा में सोमवार को खेत के 29 डिसमिल टुकड़े के लिये भाई-भाई में विवाद हो गया था। चार भाईयों ने मिलकर अपने बड़े भाई श्यामसुंदर पिता झनकलाल को खेत में चाकु से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया था जिसके पेट, सीने और अन्य स्थान घाव लगें थे, जिसका उपचार नागपुर चल चल रहा है।
श्यामसुंदर के पुत्र संदीप साहू ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। घटना को अंजाम देकर चारों आरोपी फरार हो गये थे। पुलिस टीम ने बुधवार को तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार रघुराज, महेन्द्र, नरेन्द्र पिता झनकलाल निवासी उल्हावाड़ी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया वहीं संतोष साहु अब भी भी फरार है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी प्रीतम तिलगाम सहित पुलिस का सहयोग रहा।
स्कूल से पंखे और ट्यूबलाइट चोरी- मंगलवार को रावन वाड़ा के शासकीय हाईस्कूल दीघावानी में बाउंड्रीवॉल नहीं होने के कारण कक्षा 9वीं के कक्ष में दो पंखे और ट्यूबलाइट चोरों ने चुरा लिए है। गौरतलब हो कि स्कूल परिसर में गेट न होने के कारण कुछ असामाजिक तत्व शाम के समय अंदर घुसते है और नशा करते है वहीं शराब की बोतलों को दरवाजे के सामने फेंक देते हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned