scriptबुझ गए तीन घरों के चिराग, गांव में पसरा मातम | Three children die of drowning | Patrika News

बुझ गए तीन घरों के चिराग, गांव में पसरा मातम

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 15, 2019 10:47:43 am

Submitted by:

prabha shankar

तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत

Three bodies recovered by police

Three bodies recovered by police

छिंदवाड़ा/चौरई. चौरई क्षेत्र में शुक्रवार को दो घटनाओं में तीन बच्चों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार पहली घटना चौरई थाना क्षेत्र के कपुरधा चौकी अंतर्गत ग्राम सीताझिर की है। यहां दोपहर करीब दो बजे सात वर्षीय अभिषेक पिता रमेश उइके अपनी बड़ी बहन सरगम और रिश्तेदार नौ वर्षीय संतकुमारी पिता मानसा उइके के साथ सीताझिर स्थित जलाशय में नहाने चला गया था। नहाने के दौरान अभिषेक और संतकुमारी अचानक पानी में डूबने लगे। सरगम ने इसकी सूचना तुरंत परिजन को दी। जब तक परिजन वहां पहुंचे तब तक दोनों पानी में डूब चुके थे। पुलिस टीम के पहुंचने के बाद दोनों के शवों को पानी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंपे और मामले को जांच में लिया।
वहीं चौरई के समीप ग्राम मेंहगोरा में दोपहर करीब एक बजे नौ वर्षीय सागर पिता इंद्रकुमार यादव अपने दोस्त साजन के साथ तालाब में नहाने गया था। गहरे पानी में चले जाने की वजह से सागर पानी में डूब गया और उसकी मौत हो गई। परिजन को जानकारी मिलने पर घटना की सूचना चौरई थाने में दी गई। पुलिस की टीम ने मर्ग कायम कर पंचनामा तैयार किया। आवश्यक कार्यवाही के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंपा गया।

बुझ गया घर का चिराग
अभिषेक अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था। पिछले वर्ष सडक़ दुर्घटना में अभिषेक के पिता रमेश उइके की मौत हो गई थी जिसके बाद से अभिषेक और उसकी बड़ी बहन सरगम ही मां का सहारा थे, लेकिन अचानक हुई इस घटना से रमेश के घर का चिराग ही बुझ गया घटना के बाद से अभिषेक की मां और बहन सरगम का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। दूसरी मृतक संतकुमारी भी एकलौती पुत्री थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो