script

कार-बाइक भिड़ंत में तीन घायल

locationछिंदवाड़ाPublished: Oct 27, 2018 05:08:21 pm

नागपुर-छिंदवाड़ा मार्ग पर पटेल कॉन्प्लेक्स एवं आईसीआईसी बैंक के सामने शुक्रवार की दोपहर तीन बजे कार और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए।

Three injured in car-bike collision

Three injured in car-bike collision

सौंसर. नागपुर-छिंदवाड़ा मार्ग पर पटेल कॉन्प्लेक्स एवं आईसीआईसी बैंक के सामने शुक्रवार की दोपहर तीन बजे कार और बाइक की भिड़ंत में बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। उन्हें सिविल अस्पताल भेजा गया। बताया गया है कि, सौंसर से मोहगांव तिराहे की ओर विपरीत दिशा से आ रही कार क्रमांक एमएच-31 ईके/ 0439 की बाइक से भिड़ंत हो गई। जिससे तीन सवार घायल हो गए। दुर्घटना में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और कार का एक पहिया भी बैठ गया। गौरतलब है कि, ओवरब्रिज ब्रिज के सामने प्रशासन द्वारा दोनों ओर से आ रहे वाहनों के लिए बैरिकेट्स लगाए गए। इस कारण दोनों ओर से चलने वाले वाहनों को मोहगांव तिराहे से मुड़कर बस स्टैंड की ओर आना होता है। ऐसे में नागपुर-छिंदवाड़ा मार्ग पर आवागमन की व्यवस्था डगमगा गई है।
डम्पर की टक्कर से बाइक सवार घायल
गुढ़ी अंबाडा . अंबाडा बस स्टॉप के पास परासिया की ओर से आ रहे डम्पर की चपेट में आने से बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल को एंबुलेंस 108 से परासिया चिकित्सालय पहुंचाया। डंपर अंबाडा पुलिस चौकी में खड़ा करा लिया गया है। दुर्घटना शुक्रवार की सुबह साढ़े नौ बजे की है।
बताया गया है कि, जुन्नारदेव के सुकरी वार्ड क्रमांक 18 में रहने वाले दसरू युवनाती पिता शंकरलाल युवनाती (35) बाइक क्र. एमपी 28 एमएम 0970 पर परासिया से जुन्नारदेव की ओर जा रहा था। इसी बीच विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार डम्पर क्र. एमपी 39 एच 2417 ने बाइक को अंबाडा बस स्टॉप के पास पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दसरू घायल हो गया। उसे शासकीय चिकित्सालय परासिया से जिला चिकित्सालय छिन्दवाड़ा रेफर किया गया है। डम्पर चालक के खिलाफ मामला कायम किया जा चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो