Accident: भीषण सड़क दुर्घटना में एक साथ तीन लोगों की मौत

सिवनी-छिंदवाड़ा नेशनल हाईवे पर सोमवार देर शाम भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By: babanrao pathe

Published: 15 Sep 2020, 09:58 AM IST

छिंदवाड़ा. सिवनी-छिंदवाड़ा नेशनल हाईवे पर सोमवार देर शाम भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतक एक ही बाइक पर सवार थे। सभी छिंदवाड़ा जिला अस्पताल से अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर टक्कर मारने वाले कंटेनर को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

चौरई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम मोआर निवासी राजेन्द्र (32) पिता नान्हो वर्मा, नान्हो (60) पिता बब्बू वर्मा एवं हरिराम (23) पिता जतन धुर्वे सोमवार को बाइक क्रमांक एमपी 28 एमपी 9861 से छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल से गांव मोआर लौट रहे थे। मरकामढाना के पास तेज रफ्तार कंटेनर क्रमांक एचआर 55- 2366 के चालक ने पीछे से टक्कर मारी। बाइक सवार तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार उछलकर सड़क पर गिरे। सूचना के बाद तत्काल 108 एम्बुलेंस की टीम पहुंची, लेकिन तब तक सभी ने दम तोड़ दिया था। चौरई थाना पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर थाना परिसर में खड़ा कराया है। चालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया जा चुका है। शव को चौरई अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है।

ट्रक की टक्कर से बालक घायल
मोहगांव-सौंसर मार्ग पर सोमवार को एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने मोहगांव ईदगाह निवासी बालक को टक्कर मारी जिससे उसके सिर पर गम्भीर चोट आई है। सौंसर में प्राथमिक इलाज के बाद बालक को नागपुर रैफर किया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

Show More
babanrao pathe Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned