scriptचाकू से हमला, तीन लोग घायल | Three people injured in knife attack | Patrika News

चाकू से हमला, तीन लोग घायल

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 04, 2019 05:03:24 pm

Submitted by:

sunil lakhera

इमलीखेड़ा चौक पर दो पक्षों में विवाद

Three people injured in knife attack

चाकू से हमला, तीन लोग घायल

छिंदवाड़ा. इमलीखेड़ा चौक पर रविवार देर रात दो पक्षों में विवाद हो गया। इसमें एक पक्ष के तीन लोग जख्मी हो गए। आरोपी थूनिया निवासी बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार रविवार को शादी समारोह से कुछ लोग देर रात इमलीखेड़ा चौक पर घूमने आए थे। बताया जाता है कि यहां एक दुकान के कर्मचारी से उनका विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि युवकों ने कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। मामले में दुकान संचालक के बीच-बचाव के बाद युवक चले गए। कुछ देर बाद हथियार से लैस होकर वही युवक चौक पर पहुंचे और उन्होंने दुकान संचालक सुभाष कहार, अभिषेक कहार, बाला कहार पर चाकुओं से हमला कर दिया। इसमें दुकान संचालक समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। हालांकि देर रात तक किसी पक्ष ने पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया था।
आबकारी अमले ने ली ढाबों की तलाशी
छिंदवाड़ा . आबकारी विभाग के अमले ने रविवार देर शाम शहर के आसपास के ढाबों की तलाशी ली। इस दौरान कुछ ढाबों में लोग शराब पीते मिले। उनके खिलाफ आबकारी की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज
किया गया। आबकारी के अमले ने कान्हा ढाबा, उड़ता पंजाब ढाबा और शाही ढाबा में लोगों को शराब पीते पकड़ा। जिनके खिलाफ कार्यवाही की गई। इस मामले में टीटू डोडी, नितेश डेहरिया और संजू यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जबकि प्रिंस ढाबा, लक्की ढाबा और बालाजी ढाबा में तलाशी लेने पहुंचे आबकारी अमले को यहां कोई भी शराब पीते नहीं मिला। एडीइओ अमिताभ त्रिपाठी और बीएल उईके के साथ पहुंचे आबकारी के अमले ने समस्त ढाबा संचालकों को सख्त हिदायत दी और कार्रवाई करने की बात कही। आबकारी विभाग के अमले ने रविवार देर शाम शहर के आसपास के ढाबों की तलाशी ली। इस दौरान कुछ ढाबों में लोग शराब पीते मिले। उनके खिलाफ आबकारी की विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो