scriptशादी से लौट रहे तीन युवकों को रौंदा, मौके पर ही मौत | Three youths die | Patrika News

शादी से लौट रहे तीन युवकों को रौंदा, मौके पर ही मौत

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 21, 2019 01:04:22 am

Submitted by:

prabha shankar

छिंदवाड़ा शहर के ग्राम मालनवाड़ा के समीप हादसा

accident in jaipur

accident in rajasthan

छिंदवाड़ा. ग्राम मालनवाड़ा के समीप नागपुर- नरसिंहपुर बायपास पर गुरुवार तडक़े करीब पांच बजे दर्दनाक हादसा हुआ। बाइक सवार तीन लोगों को चौपहिया वाहन चालक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी। पुलिया की पिल्लर तोड़ते हुए दो लोग बाइक सहित करीब 12 फीट ऊंची पुलिया से नीचे गिरे, जबकि एक पुलिया पर ही पड़ा था। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की तीनों की सांसें थम चुकी थीं। तीनों सिवनी जिले के ग्राम डोंडावानी निवासी थे।

सिवनी जिले के थाना धनौरा अंतर्गत आने वाले ग्राम डोंडावानी निवासी रमेश (24) पिता मेहतूलाल तेकाम, राहुल (22) पिता संतकुमार उइके एवं नीलेश (22) पिता झाडूलाल इनवाती बुधवार शाम को बिना नम्बर की बाइक पर सवार होकर छिंदवाड़ा की उमरानाला चौकी क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम लिंगा शादी समारोह में आए थे। गुरुवार सुबह बाइक से तीनों सिवनी लौट रहे थे। तडक़े करीब पांच बजे के आस-पास सिवनी रोड स्थित नागपुर-नरसिंहपुर बायपास मालनवाड़ा चौक की पुलिया पर अज्ञात चौपहिया वाहन के चालक ने तेज रफ्तार से बाइक को पीछे से टक्कर मारी। रमेश पुलिया के ऊपर गिरा जबकि नीलेश और राहुल पुलिया से नीचे गिरे। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद कुंडीपुरा थाना से एसआइ केके शुक्ला, एएसआइ आरपी चौधरी, प्रधान आरक्षक मोहन पवार एवं आरक्षक योगेश मौके पर पहुंचे।

वाहन का जुटा रहे सुराग
पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बाइक को किसी तेज रफ्तार चौपहिया वाहन के चालक ने पीछे से टक्कर मारी है। बाइक पुलिया की पिल्लर को तोड़ते हुए नीचे गिरी है जिसके आधार पर बाइक को मारी गई ठोकर का अंदाजा लगाया जा रहा है। वाहन टक्कर मारने के बाद नरसिंहपुर रोड, बायपास होते हुए नागपुर रोड, छिंदवाड़ा शहर की तरफ या फिर सिवनी की तरफ के पेट्रोल पम्प सहित अन्य स्थानों के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं। पुलिस को सुराग मिलने की उम्मीद है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो