भाजपा में इस फार्मूले पर बंटेगा टिकट, सुर्खियों में दावेदार

भाजपा में इस फार्मूले पर बंटेगा टिकट, सुर्खियों में दावेदार
Ticket distribution in BJP

Prabha Shankar Giri | Publish: Mar, 15 2019 10:54:28 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

जनता के बीच लोकप्रिय व्यक्तित्व को टिकट देगी भाजपा

छिंदवाड़ा. लोकसभा चुनाव में मप्र के प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से भाजपा जनता के बीच लोकप्रिय और कार्यकर्ताओं द्वारा स्वीकार्य व्यक्तित्व को ही उम्मीदवार बनाएगी। इसका अंतिम फैसला भाजपा संसदीय बोर्ड दिल्ली करेगा। उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा सीट के चुनाव प्रथम चरण की वोटिंग 29 अप्रैल को हो रही है। ऐसे में पार्टी जल्द ही अपना निर्णय देगी।
मप्र प्रभारी ने गुरुवार को पूरे जिले का भ्रमण कर कार्यकर्ताओं की बैठक ली और उनमें चुनाव प्रचार का जोश भरते हुए जुट जाने को कहा। स्वतंत्र देव ने जिला भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को चुनावी रणनीति के बारे में बताया और लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखने की बात कही। इसके साथ ही कहा कि हमें हर हाल में छिंदवाड़ा सीट को जीतकर इतिहास रचना होगा। उन्होंने सौंसर, चौरई और अमरवाड़ा विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक ली।
छिंदवाड़ा संसदीय सीट से भाजपा का उम्मीदवार कौन होगा? यह सवाल पूरे राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, उमा भारती समेत बड़े नेताओं के नाम हर किसी की जुबां पर हैं तो युवा विंग अभिनेता अक्षय कुमार का नाम भी उछाल रहे हैं। स्थानीय स्तर पर नेताओं की अलग-अलग दावेदारी सामने आ रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की सोच यह है कि पार्टी जिस हिसाब से छिंदवाड़ा व गुना सीट को प्राथमिकता दे रही है तो उसके हिसाब से उम्मीदवार तय होगा। लोस चुनाव के पहले चरण में छिंदवाड़ा की वोटिंग है तो इसकी नामांकन प्रक्रिया दो अप्रैल से पहले उम्मीदवार घोषित होने की सम्भावना है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned