बाघ बचाओ का दिया संदेश

Chandra Shekar Singh Rathore

Publish: Jun, 16 2019 06:14:59 PM (IST)

Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

खजरी चौक पर बाघ बचाओ का दिया संदेश

छिंदवाड़ा. वन्य प्राणी बाघ के प्रति समाज को संवेदनशील बनाने की दिशा में शनिवार को खजरी चौक में कैनवास पर छाप हस्ताक्षर से उन्हें बचाने का संदेश दिया गया।

कार्यक्रम के दौरान बोर्ड पर आम जनता ने बाघ की आकृति उकेरी वहीं नन्हे-नन्हे बच्चों द्वारा स्टेम्प भी लगाए गए। इस संदेश को २९ जुलाई को मनाए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस पर इंदौर में प्रदर्शित किया जाएगा। वन विभाग और टाइगर फाउंडेशन के सहयोग से आयोजित इस कार्यक्रम में सीसीएफ केके गुरवानी, डीएफओ डॉ.किरण बिसेन तथा एसएस उद्दे, नगर निगम आयुक्त इच्छित गढ़पाले, एसडीओ पेंच भारती ठाकरे, परासिया अनादि बुधोलिया, समाजसेवी श्यामलराव, विनोद तिवारी, दीपकराज जैन, आकाश लालवानी, सेवानिवृत्त सहायक वन संरक्षक जेपी शिवहरे, व्हीएस कुसरे और आरएस कुशवाहा, रेंजर्स एवं वन कर्मचारी तथा आम नागरिक व बच्चे शामिल हुए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned