रेलवे क्रॉसिंग करने वालों पर कसा शिकंजा

रेलवे आरपीएफ पुलिस आमला ने रविवार को पैदल रेलवे क्रॉसिंग पार करने वाले यात्रियों पर शिकंजा कसा।

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना/ रेलवे आरपीएफ पुलिस आमला ने रविवार को पैदल रेलवे क्रॉसिंग पार करने वाले यात्रियों पर शिकंजा कसा। लगभग आठ यात्रियों के विरूद्ध रेलवे एक्ट की धारा 147 के तहत् अपराध दर्ज किया गया। इसी तरह विकलांग कोच में सवार चार यात्रियों पर रेलवे एक्ट की धारा 155 के तहत् कार्रवाई की गई। सभी यात्रियों को जमानत पर रिहा किया गया है।
इस कार्रवाई में आरपीएफ के सहायक उपनिरीक्षक इन्द्रपाल चौकसे ने बताया कि यात्रियों के लिए जनजागरुकता अभियान चलाकर पैदल रेलवे क्रॉसिंग करने वाले, विकलांग बोगी और महिला कोच में बैठकर सवारी करने वाले यात्रियों को जागरूक कर उनके विरुद्ध कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में आरपीएफ के सीनियर आरक्षक एमसी गुजर, पीके धुर्वे, ललित नारायण वर्मा, आरक्षक दीपक देशमुख आदि उपस्थित थे।
गौरतलब है कि रेलवे स्टेशन पर अधिकांश यात्री ब्रिज का उपयोग न कर पैदल ही रेलवे पटरी क्रॉसिंग करते है। इससे यात्रियों की जान माल का नुकसान बना रहता है।

Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned