लोन माफी कार्यक्रम के साथ की जाएं विवाह सम्मेलन की तैयारियां

लोन माफी कार्यक्रम के साथ की जाएं विवाह सम्मेलन की तैयारियां
TL meeting in chhindwara

Prabha Shankar Giri | Updated: 26 Feb 2019, 11:13:35 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

जिला पंचायत सीइओ ने ली समय सीमा की बैठक

छिंदवाड़ा. 28 फरवरी को मुख्यमंत्री कमलनाथ के मेडिकल कॉलेज के लोकार्पण, जय किसान फसल ऋण माफी प्रमाण-पत्र वितरण और कृषि विज्ञान मेला की सभी व्यवस्थाओं की तैयारी अभी से करनी होगी। वहीं दो मार्च को नगर निगम के सामूहिक विवाह सम्मेलन में भी सहभागिता देनी होगी। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत अनुराग सक्सेना ने सोमवार को कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में समय सीमा के लम्बित पत्रों की प्रगति की समीक्षा बैठक में यह दिशा-निर्देश दिए।
उन्होंने 25 से 27 फरवरी तक आयोजित आदि रंग महोत्सव में सुचारू रूप से विद्युत आपूर्ति बनाए रखने के निर्देश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी के अधीक्षण यंत्री को दिए। उन्होंने जय किसान फसल ऋण माफी योजना के अंतर्गत तहसील स्तर पर आयोजित ऋण माफी प्रमाण-पत्र वितरण कार्यक्रम में किसानों के आवागमन और अन्य व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए। उन्होंने नगर निगम छिंदवाड़ा के सामूहिक विवाह सम्मेलन में जिले के अन्य नगरीय निकायों के हितग्राहियों को इस कार्यक्रम में लाभान्वित करने के निर्देश भी परियोजना अधिकारी जिला शहरी विकास अभिकरण और उप संचालक सामाजिक न्याय एवं निशक्तजन कल्याण को दिए। उन्होंने स्वीप गतिविधियों के अंतर्गत साप्ताहिक थीम के अनुसार जिला विधानसभा और मतदान केंद्र स्तर पर निर्धारित गतिविधियां संचालित कर प्रतिवेदन भेजने और मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने को कहा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned