बिजली के झूलते तारों से ऐसे मिल सकता है छुटकारा

बिजली के झूलते तारों से ऐसे मिल सकता है छुटकारा
electricity

Prabha Shankar Giri | Updated: 03 Mar 2019, 11:35:15 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

सहूलियत: विद्युत वितरण कम्पनी टोल फ्री नम्बर किया जारी

छिंदवाड़ा. मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कम्पनी ने आम लोगों से अपने क्षेत्र के टेढ़े-मेढ़े या झुके जर्जर विद्युत खम्भों या लूज तार आदि की शिकायत टोल फ्री नम्बर पर करने कहा है। कम्पनी मुख्यालय जबलपुर में टोल-फ्री नम्बर 1912 पर इसकी शिकायत दर्ज कराई जा सकती है। जिले के सम्बंधित क्षेत्रों के विद्युत उपभोक्ता या जनसामान्य छिंदवाड़ा स्थित अधीक्षण अभियंता के कार्यालय में भी इसकी शिकायत करते हैं या फिर वाट्सऐप नम्बर-94258-05952 पर भी खम्भे की फोटो लेकर जगह के नाम के साथ भेज सकते हैं।

कुकड़ा में वाहन टक्कर से झुका खम्भा
कुकड़ा जगत के समीप गत दिवस रात को अज्ञान वाहन ने सडक़ के किनारे लगे बिजली के खम्भे को जोरदार टक्कर मारकर झुका दिया। खम्भे के झुकने से उसके तार भी नीचे हो गए हैं। ऐसी स्थिति में यहां बड़ी दुर्घटना की आशंका बनी हुई है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि घटना को दो दिन हो गए हैं। इस संबंध में स्थानीय बिजली वितरण केंद्र को जानकारी दी गई। कर्मचारी दो बार आकर इसे देखकर चले गए, लेकिन उसे सुधारा नहीं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned