व्यापारी संघ प्रतिनिधि मंडल ने की पूर्व मंत्री को सौंपा ज्ञापन, बताईं मंडी शुल्क से जुड़ी समस्याएं

मंडी शुल्क की समस्याओं के संदर्भ में व्यापारी संघ प्रतिनिधि मंडल ने की पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता से चर्चा।

By: Faiz

Published: 21 Feb 2021, 09:25 PM IST

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व गृह और राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता रविवार को सूबे के छिंदवाड़ा अपने दौरे पर पहुंचे। शहर आगमन पर जिला अनाज व्यापारी संघ पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मंडल इस दौरान उनसे मिला। इस दौरान प्रतिनिधि मंडल द्वारा मंडी शुल्क के संदर्भ में आ रही दिक्कतों से पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता को अवगत कराया।

 

पढ़ें ये खास खबर- भूमिपूजन को लेकर विवाद : एक दिन पहले भाजपा ने किया भूमिपूजन, दूसरे दिन कांग्रेस विधायक पहुंच गए, फिर...

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो...

प्रतिनिधि मंडल ने पूर्व मंत्री को सौंपा ज्ञापन

मुलाकात के दौरान प्रतिनिधि मंडल द्वारा पूर्व मंत्री को आवश्यक समाधान के संबंध में ज्ञापन सौंपा। बताया जा रहा है कि, व्यापारियों की समस्याओं के निराकरण के लिए पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने प्रतिनिधि मंडल को आश्वासन दिया कि, मुख्यमंत्री से चर्चा के बाद इस समस्या का निराकरण कराया जाएगा।

 

पढ़ें ये खास खबर- महिला SDOP ने न्यायाधीश पर लगाए गंभीर आरोप, अधिकारियों के साथ साथ हाई कोर्ट रजिस्टार जनरल से की शिकायत


प्रतिनिधि मंडल के इन सदस्यों ने की पूर्व मंत्री से मुलाकात

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रतीक शुक्ला, केदार शाह, नीरज पाटनी, राकेश अग्रवाल, अशोक संचेती, मनीष अग्रवाल, अशोक सागर, जीगनेश शाह समेत अन्य सदस्य मौजूद थे।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned