scriptTraffic Jam : पुलिस ने व्यवस्था बनाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने साथ नहीं दिया, पढ़ें पूरी खबर | Traffic Jam : Problems increased due to negligence of drivers | Patrika News

Traffic Jam : पुलिस ने व्यवस्था बनाने का प्रयास किया, लेकिन लोगों ने साथ नहीं दिया, पढ़ें पूरी खबर

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 14, 2019 12:28:34 pm

Submitted by:

Rajendra Sharma

वाहन चालकों की लापरवाही से बढ़ी परेशानी : नागरिकों को जाम का करना पड़ा सामना

Traffic Jam in city

Traffic Jam in city

छिंदवाड़ा/ शहर के भीतर शुक्रवार को यातायात पुलिस ने आवागमन के लिए अच्छी व्यवस्था तो की पर कई वाहन के चालकों ने अमल बहुत कम किया जिसके कारण जगह-जगह जाम के हालात बनते रहे। यात्री बसों के चालकों ने सबसे अधिक नियम तोड़े। वहीं इएलसी से फव्वारा चौक तक भी कार और बाइक से आवागमन जारी रहा, जिसके कारण पैदल चलने वालों को कॉफी परेशानी का सामना करना पड़ा। अव्यवस्था के लिए पूरी तरह से वाहन चालक ही जिम्मेदार नजर आए। इएलसी से लेकर फव्वारा चौक, जेल तिराहा, अमित ठेंगे चौक मानसरोवर कॉम्पलैक्स तक कोई भी वाहन प्रवेश नहीं करना था। सत्कार से लेकर फव्वारा और फव्वारा से कमनिया गेट, जय स्तंभ चौक से फव्वारा चौक पर पैदल ही चलना तय हुआ था। सुबह छह बजे से अगले आदेश तक कोई भी भारी वाहन शहर के अंदर प्रवेश नहीं करेगा। सिवनी रोड की तरफ से आने वाले भारी वाहन बायपास होते हुए परासिया सर्किल रोड से होते हुए बस स्टैंड तक पहुंचने थे। दोपहर एक बजे से यात्री वाहन रेलवे स्टेशन पार्किंग पर आ सकते थे। नरसिंहपुर रोड की तरफ से आने वाले यात्री वाहन खापाभाट, एसपी कार्यालय, खजरी चौक से होते हुए बस स्टैंड पहुंचते। परासिया रोड से आने वाले वाहन सर्किट हाउस तिराह में पाशा का बाड़ा तक आते और वहां से यात्री लेकर जाते, लेकिन यहां भी ऐसा नहीं हुआ। कुछ स्थानों पर वाहन चालकों ने आदेश की धज्जियां उड़ा दी।
एम्बुलेंस को मिला रास्ता

इंदिरा तिराहा के पास जुलूस के दौरान पुलिस लाइन की तरफ से आने वाली एक एम्बुलेंस को मौके पर मौजूद ट्रैफिक डीएसपी सुदेश कुमार सिंह ने तत्काल आपात्कालीन रास्ता दिया। एम्बुलेंस बिना किसी रुकावट के अस्पताल के लिए निकल गई। देर शाम से पुलिस ने पूरी तरह से सख्ती दिखाई जिसके बाद कुछ हद तक हालात सुधरे हुए नजर आए। हालांकि फिर भी छोटे वाहनों के चालकों ने मनमानी की जिसके कारण आम लोगों को थोड़ी परेशानी हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो