हादसे का कहर जारी

हादसे का कहर जारी

Sunil Lakhera | Updated: 12 Jun 2019, 05:18:48 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

एनएच-547 पर मोटरसाइकिल में भी आग

अमरवाड़ा. सोमवार शाम करीब 7.30 बजे हर्रई बाईपास पर एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने मोटरसाइकिल सवार को रौद दिया जिसके बाद चालक ट्रक सहित फरार हो गया।
मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार दोनों मृतक युवक रामदास सल्लाम एवं आनंदी परतेती ग्राम गढग़ढ़ निवासी है जो मोटरसाइकिल से अपने घर की ओर जा रहे थे। तभी अज्ञात ट्रक के के चालक ने दोनों को टक्कर मार दी जिससे दोनों २० फीट दूरी पर जाकर खेत में गिर गए। वहीं मोटरसाइकिल में भी आग लग गई। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी हर्रई पुलिस को लगते ही मौके पर 108 एवं १०० डायल पहुंची जब तक ट्रक चालक बाइपास से होते हुए छिंदवाड़ा की ओर निकल चुका था। अमरवाड़ा एसडीओपी संतोष डेहरिया ने फरार ट्रक चालक को पकडऩे के लिए हर्रई एवं अमरवाड़ा पुलिस की टीम बनाकर सभी पुलिस चौकियों एवं बटकाखापा अमरवाड़ा, सिंगोडी सभी थानों में ट्रक के विषय में कंट्रोल रूम से जानकारी पहुंचाई। लोकेशन के आधार पर ट्रक को पकडऩे के लिए एसडीओपी संतोष डेहरिया ने रात्रि लगभग 11 बजे ट्रक चालक को जुगांवानी टोल प्लाजा की आगे एक ढाबा के पास ट्रक को ओवरटेक करके चालक व क्लीनर दोनों को धरदबोचा और ट्रक को हर्रई पुलिस थाने लाकर खड़ा किया जहां पर ट्रक चालक पर मामला बनाया गया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned