फिर होंगे थोक में तबादले, सूची तैयार, जल्द होगी जारी

फिर होंगे थोक में तबादले, सूची तैयार, जल्द होगी जारी
Transfer

Prabha Shankar Giri | Updated: 22 Jul 2019, 07:00:00 AM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

उपनिरीक्षक से लेकर आरक्षक तक होंगे इधर से उधर

छिंदवाड़ा. अब जिले के थाना और चौकी में पदस्थ आरक्षक से लेकर उपनिरीक्षक तक के तबादले जल्द ही होने वाले हैं। स्थानांतरण सूची बनकर तैयार हो चुकी है। एसपी मनोज कुमार राय के हस्ताक्षर होने के बाद इसे किसी भी वक्त जारी किया जा सकता है। तबादले थोक में होने हैं, लेकिन सूची में क्या उन अधिकारियों और कर्मचारियों के नाम भी शामिल होंगे जो लम्बे समय से एक ही थाना और चौकी में जमे हुए हैं। कुछ आरक्षक और प्रधान आरक्षक तो जिला मुख्यालय से बाहर जाना ही नहीं चाहते। कुछ पुलिसकर्मी ऐसे भी हैं जिनका कोतवाली थाना से इतना मोह है कि ट्रांसफर होने के एक-दो माह बाद वे दोबारा कोतवाली लौट आते हैं। इस बार भी होने वाले स्थानांतरण पर कुछ अधिकारी और कर्मचारी इसी तरह के सवाल उठा रहे हैं।

इनका होगा तबादला
उपनिरीक्षक, सहायक उपनिरीक्षक, प्रधान आरक्षक एवं आरक्षकों के जल्द ही तबादले होने वाले हैं। पूरे जिले के थाना और चौकी में पदस्थ अधिकारी एवं कर्मचारी बदले हुए नजर आएंगे। स्थानांतरण सूची को लेकर विभागीय अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच जमकर चर्चा चल रही है। कोतवाली, देहात और कुंडीपुरा थाना में पदस्थ उन पुलिसकर्मियों के चेहरे के रंग उड़े हुए हैं जो लम्बे समय से यहां जमे हुए हैं या फिर कुछ माह की बाहर ड्यूटी करने के बाद वापस आए हैं। बताया जा रहा है कि एक-दो दिन के अंदर सूची जारी हो सकती है।

जल्द जारी होगी लिस्ट
लाइन में पदस्थ उपनिरीक्षक को थाना और चौकियों में पदस्थ किया जाएगा, इसके साथ ही सहायक उपनिरीक्षक, प्रधान आरक्षक एवं आरक्षकों के तबादले भी किए जाएंगे। सूची तैयार की जा रही है, जिसे जल्द ही जारी किया जाएगा।
मनोज कुमार राय, एसपी, छिंदवाड़ा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned