राजस्व विभाग में थोकबंद तबादले, देखें पूरी लिस्ट

राजस्व विभाग में थोकबंद तबादले, देखें पूरी लिस्ट

Rajendra Sharma | Updated: 11 Jul 2019, 12:24:12 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

47 पटवारियों समेत 83 कर्मचारियों का स्थानांतरण

छिंदवाड़ा. कलेक्टर डॉ.श्रीनिवास शर्मा ने जिला स्थानांतरण बोर्ड के अनुमोदन पर जिलास्तर पर पदस्थ राजस्व विभाग के 47 पटवारियों का स्थानांतरण किया है। इसमें 31 स्वैच्छिक और 16 प्रशासकीय स्थानांतरण शामिल हैं। यह आदेश तत्काल प्रभावशील हो गया है। इसके अलावा राजस्व विभाग के ही 36 अन्य कर्मचारियों को तबादला किया गया है।
कलेक्टर डॉ. शर्मा ने बताया कि पटवारी यशवंत डेहरिया और विजय गोहिया को तहसील पांढुर्ना से परासिया, रायसिंग डेहरिया को तहसील पांढुर्ना से हर्रई, कमलकिशोर धुर्वे और नीलम धुर्वे को तहसील सौंसर से अमरवाड़ा, आशुतोष ठाकरे को तहसील पांढुर्ना से सौंसर, गगन बारसकर को तहसील हर्रई से मोहखेड़, विमलकुमार सूर्यवंशी को तहसील पांढुर्ना से अमरवाड़ा, प्रदीप जंघेला और धीरज दुबे को तहसील चौरई से चांद, हीरालाल चौरिया को तहसील चांद से सौंसर, प्रदीप अग्निहोत्री को तहसील चांद से चौरई, फुलकुमारी नागेश को तहसील चांद से बिछुआ, पियूष पाठक को तहसील तामिया से चौरई, किरण कुमार पवार को तहसील बिछुआ के लोहारबतरी से मोया, मोरश्वराव घोरके को तहसील बिछुआ के मोया से लोहारबतरी, राधा ठाकुर को तहसील चौरई से हर्रई, मोहनलाल ठाकुर को तहसील हर्रई से मोहखेड़, कपिल कपाले को तहसील जुन्नारदेव से छिंदवाड़ा, रजनी उईके को तहसील बिछुआ से मोहखेड़, वनिता उईके को तहसील बिछुआ से चांद, विवेक शर्मा और दीपक कनौजिया को तहसील चौरई से मोहखेड़, रोहित मालवी को तहसील चौरई से छिंदवाड़ा, शानू कुमार विश्वकर्मा को तहसील बिछुआ से परासिया, शब्बीर खान को तहसील मोहखेड़ से छिंदवाड़ा, राजकुमार भलावी को तहसील पांढुर्ना से अमरवाड़ा, रविन्द्र कुमार भलावी को तहसील पांढुर्ना से परासिया, आरूषी शर्मा को तहसील छिंदवाड़ा से चौरई, राकेश मरकाम को तहसील हर्रई से चौरई स्थानांतरित किया गया है।
इसी प्रकार विजय कुमार नेमा को तहसील अमरवाड़ा से छिंदवाड़ा, सोहनसिंह वर्मा को तहसील छिंदवाड़ा से हर्रई, प्रकाश वासनिक को तहसील छिंदवाड़ा से अमरवाड़ा, पवन मालवी को तहसील उमरेठ से बिछुआ, रामा टांडेकर को तहसील उमरेठ से हर्रई (बटकाखापा), याचना सोनी को तहसील छिंदवाड़ा के मदनपुर से सोनाखार, कैलाश माहोरे को तहसील छिंदवाड़ा के सोनाखार से मदनपुर, ईश्वरसिंह वर्मा, विजय कुमार नेमा को तहसील अमरवाड़ा से छिंदवाड़ा, शत्रुघनसिंह को तहसील हर्रई से उमरेठ, सतीश कुमार कुमरे को तहसील हर्रई से परासिया, चुन्नीलाल साहू को तहसील छिंदवाड़ा से मोहखेड़, अलफाज अंसारी और रविन्द्र कुमार भलावी को तहसील पांढुर्ना से परासिया, मोहनलाल साहू को तहसील हर्रई से मोहखेड़, शाकिर हुसैन को तहसील जुन्नारदेव से छिंदवाड़ा और भास्कर बेलसरे को तहसील तामिया से चांद में स्थानांतरित कर पदस्थ कर दिया गया है।

24 कर्मचारियों का स्थानांतरण

राजस्व विभाग के 24 कर्मचारियों का स्वैच्छिक और प्रशासकीय स्थानांतरण किया गया है। आदेश के अनुसार सहायक ग्रेड-2 बलदार भलावी को विकासखंड कार्यालय बिछुआ से छिंदवाड़ा, शिवराम कडवे को तहसील कार्यालय बिछुआ से राजस्व अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय सौंसर और शंकराम कवरेती को तहसील कार्यालय अमरवाड़ा से विकासखंड कार्यालय चौरई, सहायक ग्रेड-3 रामचरण बंजारा और निशा चौहान को तहसील कार्यालय चौरई से अमरवाड़ा, उदयसिंह काकोडिया को तहसील कार्यालय हर्रई से विकासखंड कार्यालय बिछुआ, दुर्गाप्रसाद बरकडे को तहसील कार्यालय तामिया से उमरेठ, अंकित कुमरे को तहसील कार्यालय मोहखेड़ से छिंदवाड़ा, उर्मिला अहिरवार को तहसील कार्यालय छिंदवाड़ा से मोहखेड, लक्ष्मणसिंह पचलिया को तहसील कार्यालय उमरेठ से जुन्नारदेव, ओमप्रकाश कौमा को तहसील कार्यालय अमरवाड़ा से पांढुर्ना, शिखा बक्शी को तहसील कार्यालय पांढुर्ना से सौंसर, राजेश्वर समरिया को विकासखंड अमरवाड़ा से कलेक्टर कार्यालय छिंदवाड़ा की प्रस्तुतकार शाखा, संजय सिंह चंदेल को तहसील कार्यालय उमरेठ से छिंदवाड़ा, राकेश उईके को राजस्व अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय सौंसर से कलेक्टर कार्यालय छिंदवाड़ा की एसडब्ल्यू शाखा, प्रशांत कुमरे को तहसील कार्यालय मोहखेड़ से राजस्व अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय पांढुर्ना, कलावती डोईफोडे को तहसील कार्यालय छिंदवाड़ा से उमरेठ, विकास कुमार भलावी को तहसील कार्यालय अमरवाड़ा से विकासखंड कार्यालय अमरवाड़ा, संतोष हेराऊ को कलेक्टर कार्यालय छिंदवाड़ा की निर्वाचन शाखा से राजस्व अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय चौरई, चंद्रशेखर उईके को तहसील कार्यालय सौंसर से कलेक्टर कार्यालय छिंदवाड़ा की जनसमस्या निवारण शाखा, सतीश नंदनवार को तहसील कार्यालय परासिया से हर्रई, पतिराम ढाकरिया को तहसील कार्यालय छिंदवाड़ा से परासिया और रजनी धुर्वे को तहसील कार्यालय छिंदवाड़ा से चौरई तथा डाटाएंट्री ऑपरेटर मनीष पवार को तहसील जुन्नारदेव से कलेक्टर कार्यालय के अतिरिक्त कलेक्टर न्यायालय छिन्दवाडा में स्थानांतरित कर पदस्थ किया गया है।

पांच भृत्यों का स्वैच्छिक स्थानांतरण

इसी प्रकार राजस्व विभाग के पांच भृत्यों का स्वैच्छिक स्थानांतरण किया गया है। कलेक्टर डॉ. शर्मा ने बताया कि भृत्य मंगलू रौतिया को तहसील कार्यालय बिछुआ से उमरेठ, राकेश राजपूत को तहसील कार्यालय सौंसर संलग्न जिला कार्यालय छिंदवाड़ा से कलेक्टर कार्यालय स्टेनो कक्ष छिंदवाड़ा, जीवनदास डेहरिया को तहसील अमरवाड़ा संलग्न जुन्नारदेव से तहसील कार्यालय जुन्नारदेव, रमेश कुमार भारती को जिला कार्यालय की नाजरात शाखा छिंदवाड़ा से तहसील कार्यालय तामिया, नवीन डेविड को तहसील कार्यालय अमरवाड़ा से जुन्नारदेव में स्थानांतरित कर पदस्थ किया है।

दो राजस्व निरीक्षक और एक चैनमैन का तबादला

जिले में पदभार ग्रहण करने पर राजस्व निरीक्षक भू-अभिलेख भीमराव वानखेड़े को जिला कार्यालय की भू-अभिलेख शाखा से राजस्व अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय छिंदवाड़ा की डायवर्सन शाखा, राजस्व निरीक्षक अनुराग खरे को राजस्व अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय छिंदवाड़ा की डायवर्सन शाखा से तहसील चांद के राजस्व निरीक्षक मंडल चांद और चैनमैन दीपक मर्सकोले को तहसील बिछुआ के राजस्व निरीक्षक मंडल बिछुआ से तहसील मोहखेड़ के राजस्व निरीक्षक मंडल इकलबेहरी में पदस्थ किया गया है ।

चार लिपिकों को किया इधर से उधर

जिला कार्यालय की सहायक ग्रेड-3 एलिजाबेथ मसीह को जनसमस्या निवारण कक्ष से राजस्व अभिलेखागार शाखा, रामप्रसाद भारती को नाजरात शाखा से स्थानीय निर्वाचन शाखा और वीरेन्द्र राव को स्थानीय निर्वाचन शाखा से जिला नाजरात शाखा तथा स्टेनो टायपिस्ट अजय चौरसिया को तहसील कार्यालय से सामान्य निर्वाचन शाखा में पदस्थ किया गया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned