scriptमाननीयों की सिफारिश पर सचिवों पर गिर सकती है ट्रांसफर की गाज | Transfer of Panchayat Secretaries | Patrika News

माननीयों की सिफारिश पर सचिवों पर गिर सकती है ट्रांसफर की गाज

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 07, 2019 11:45:17 am

Submitted by:

Rajendra Sharma

छिंदवाड़ा, चौरई और पांढुर्ना जनपद के कर्मचारियों की सुगबुगाहट तेज

Transfer

तबादला

छिंदवाड़ा. माननीयों की सिफारिश पर छिंदवाड़ा, चौरई और पांढुर्ना जनपद पंचायत के अधीन करीब 25 सचिवों पर ट्रांसफर की गाज गिर सकती है। जिला पंचायत में बुधवार को इसकी फाइल दौड़ती रही। ट्रांसफर पर सीइओ के दस्तखत का इंतजार बना रहा। जनपद पंचायत के अधिकारी-कर्मचारियों में इसकी सुगबुगाहट रही।
बताया जाता है कि जनपद पंचायत छिंदवाड़ा के करीब 13 सचिवों के कामकाज से सत्तारूढ़ दल के ग्रामीण नेता संतुष्ट नहीं हैं। इन पर पिछली सरकार का प्रचार-प्रसार करने का आरोप भी लगा है। इसके चलते पंचायतों के सरपंच, जनपद सदस्यों ने इनके तबादलों की मांग की थी। इस पर विधायक कार्यालय से सिफारिश जिला पंचायत में पहुंच गई है। इनमें कुछ पंचायत सचिव अपनी मनपसंद जगह की तलाश में सक्रिय देखे गए। यही स्थिति चौरई और पांढुर्ना की पंचायतों की भी बताई गई है।
दूसरे विधानसभा के प्रस्ताव भी जिला पंचायत में पहुंचने लगे हैं। सूत्रों का दावा है कि जिला पंचायत से कभी भी सचिवों की ट्रांसफर सूची निकल सकती है।
पंचायत निरीक्षक पाटिल का तबादला

जनपद पंचायत छिंदवाड़ा की पंचायत निरीक्षक दीपा पाटिल को अमरवाड़ा में पदस्थापना दी गई है। इसके आदेश कलेक्टर ने जारी किए। इसकी पुष्टि जनपद पंचायत सीइओ कंचन वास्कले ने भी की। उनके अनुसार अभी किसी नए निरीक्षक की नियुक्ति नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो