script

Transfers:जिला पंचायत में बवाल के बाद इन्हें मिला अभयदान

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 21, 2019 11:57:58 am

Submitted by:

manohar soni

शिकायत पर एक दिन पहले जिला पंचायत में पहुंचे थे सीएम ओएसडी और कांग्रेस विधायक

Bikaner: Preparation for posting during transfer process in Education

बीकानेर : शिक्षा विभाग में स्थानांतरण प्रक्रिया के दौरान ही पदस्थापन की तैयारी

छिंदवाड़ा/जिन पंचायत सचिवों के नाम पर एक दिन पहले जिला पंचायत के स्टेनो कक्ष में हंगामा हुआ था,उनमें तीन के तबादले कर दिए गए वहीं १३ सचिवों के तबादले निरस्त कर दिए गए। इनकी सिफारिश कांग्रेस नेताओं ने की थी। इस पर सीएम कमलनाथ के ओएसडी संजय श्रीवास्तव और कांग्रेस विधायकों ने स्टेनो कक्ष में पहुंचकर बाबूओं की क्लास ली थी। इसके बाद कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा ने इसके आदेश जारी किए।
मुख्यमंत्री कार्यालय एवं जनप्रतिनिधियों से प्राप्त प्रस्ताव के अनुसार कार्य सुविधा की दृष्टि से कलेक्टर ने जनपद पंचायत चौरई के अंतर्गत पंचायत सचिवों का स्थानांतरण किया है जिसमें ग्राम पंचायत डुंगरिया के सचिव भगत सिंह सिसोदिया को ग्राम पंचायत लिखड़ी,औरिया के सचिव सुनील साहू को फुटेरा और फुटेरा के सचिव नारायण वर्मा को ग्राम पंचायत औरिया स्थानांतरित किया गया है । कलेक्टर ने स्थानांतरित सचिवों को एक सप्ताह के अंदर अपना संपूर्ण प्रभार संबंधित ग्राम पंचायत के सहायक सचिव अथवा ग्राम रोजगार सहायक को प्रभार देकर कार्यमुक्त करने और नवीन पदस्थापना में कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए हैं।
इसी तरह कलेक्टर ने जिला पंचायत कार्यालय से दिनांक 7 सितंबर एवं 16 सितंबर को जारी 13 ग्राम पंचायत सचिवों के स्थानांतरण आदेश को कार्य सुविधा की दृष्टि से तत्काल प्रभाव से निरस्त किया। इनमें जयराम वर्मा डुंगरिया चौरई,जगत चंद्रवंशी खामी बड़ेला अमरवाड़ा,जयप्रकाश सूर्यवंशी जुंगावाड़ा अमरवाड़ा,धनराज गौतम लिंगा मोहखेड़,धर्मराज यादव मेंढकी परासिया,दुबेलाल बरारिया परासिया,राजकुमार पगारे गाजनडोह परासिया,शिशुपाल टांडेकर परसोली परासिया,उमेश सूर्यवंशी दमुआ रैय्यत परासिया,कैलाश बाथरी मानदेहीखुर्द परासिया,राजू काकोड़े कामठीकलां पांढुर्ना,विनोद पाठे राजना परासिया और रीना बेले सकरवाड़ा अमरवाड़ा शामिल है।
….
दो पंचायत सचिवों का स्थानांतरण
कलेक्टर ने जनपद पंचायत परासिया के ग्राम पंचायत अम्बाड़ा के सचिव संपत नागवंशी का जनपद पंचायत बिछुआ की ग्राम पंचायत मोहनीमाल एवं जनपद पंचायत परासिया की ग्राम पंचायत दीघावानी के सचिव राजेश कहार का जनपद पंचायत बिछुआ की ग्राम पंचायत सहानवाड़ी में स्थानांतरित किया गया है।
…..

ट्रेंडिंग वीडियो