scriptTransport: जानिए कब शुरू होंगी सिटी बसें, फिलहाल परमिट को लेकर फंसा पेंच | Transport: Know when city buses will start | Patrika News

Transport: जानिए कब शुरू होंगी सिटी बसें, फिलहाल परमिट को लेकर फंसा पेंच

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 09, 2020 07:11:36 pm

Submitted by:

prabha shankar

Transport: रक्षाबंधन के समय भी शायद ही चल पाएं सिटी बसें, एडवांस तीन माह का टैक्स देने से कतरा रहे बस ऑपरेटर

Transport: Know when city buses will start

Transport: Know when city buses will start

छिंदवाड़ा/ नगर निगम की सिटी ट्रांसपोर्ट कम्पनी के अधीन शुरू की गई स्थानीय सूत्र सेवा बसें आगामी तीन अगस्त को पड़ रहे रक्षाबंधन त्योहार के समय भी शायद ही चल पाएं। ऐसा सिटी बस ऑपरेटर एजेंसी की स्थिति को देखकर लग रहा है।
एजेंसी आरटीओ में तीन माह का एडवांस टैक्स का भुगतान करने से कतरा रही है। इससे इन बसों का परमिट का पेंच फंसा हुआ है।
इस बस सेवा को एक जुलाई से शुरू किया गया था। बस ऑपरेटर एजेंसी द्वारा छिंदवाड़ा से सोनपुर-पोआमा, छिंदवाड़ा-केवलारी और छिंदवाड़ा-सांवरी बस सेवा का संचालन तीन दिन किया गया। फिर उसे बंद कर दिया गया है। निगम सूत्रों का कहना है कि कोरोना मरीज बढऩे से लोग यात्रा करने आगे नहीं आ रहे हैं। इससे बस ऑपरेटर एजेंसी को डीजल और स्टाफ खर्च में नुकसान उठाना पड़ा। ऑपरेटर यह तर्क दे रहे हैं कि निजी बस सेवाएं 30 सितम्बर तक बंद हैं तो रेलवे सेवाएं भी ठप पड़ी हैं। ऐसे में सिटी बस संचालन रक्षाबंधन मेेंं भी मुश्किल होगा। निगम ट्रांसपोर्ट कम्पनी प्रभारी आनंद अग्रवाल का कहना है कि सिटी बस संचालन के लिए आरटीओ से परमिट नहीं मिले। इस मुद्दे वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो