scriptपेड़ गिरा,तार टूटे,बस्ती की बिजली गुल | Trees fell, wires broken, power failure of the settlement | Patrika News

पेड़ गिरा,तार टूटे,बस्ती की बिजली गुल

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 04, 2021 12:03:08 pm

Submitted by:

Rahul sharma

उमरेठ -परासिया मार्ग के किनारे लगा महुआ का वृक्ष मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे अचानक सडक़ पर धराशायी हो गया। सडक़ किनारे खम्भे के तार पेड़ की चपेट में आने से पूरे दिन बस्ती की बिजली गुल रही। मुख्य मार्ग होने की वजह से तकरीबन 2 घंटे तक यातायात अवरुद्ध रहा।

 power failure of the settlement

power failure of the settlement

छिन्दवाड़ा/उमरेठ . नगर के वार्ड 2 में उमरेठ -परासिया मार्ग के किनारे लगा महुआ का वृक्ष मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे अचानक सडक़ पर धराशायी हो गया। गनीमत रही कि उस समय पेड़ के आसपास कोई नहीं था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। सडक़ किनारे खम्भे के तार पेड़ की चपेट में आने से पूरे दिन बस्ती की बिजली गुल रही। मुख्य मार्ग होने की वजह से तकरीबन 2 घंटे तक यातायात अवरुद्ध रहा। कार्यालयों का समय होने की वजह से शासकीय कर्मचारियों व नागरिकों को अन्य रास्तों से आवागमन करना पड़ा। गोशाला में किया पौधरोपण:
मोहगांव कामधेनु गोशाला एवं अनुसंधान केंद्र के परिसर में कुएं में भरपूर पानी निकलने पर प्रतीक स्वरूप गंगा जल का पूजन किया गया । साथ ही पौधरोपण किया। कामधेनु गो शाला के कार्यालय का शुभारंभ सांसद प्रतिनिधि सुभाष कल बे एवं वीरेन्द्र शर्मा अध्यक्ष मंदिर संस्थान ने किया ।
इस अवसर पर मंदिर संस्थान के पदाधिकारी ,गोशाला समिति के सदस्य एवं नगरवासी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो