दो कारों में जबरदस्त भिड़ंत...

arun garhewal

Publish: Nov, 14 2017 06:32:47 (IST)

Chhindwara, Madhya Pradesh, India
दो कारों में जबरदस्त भिड़ंत...

बायपास पर दो कारों में जोरदार टक्कर हो गई। जिसके बाद एक कार का फ्यूल टैंक फटने से पेट्रोल सड़क पर फैल गया था। बताया जा रहा है कि कार में आग लग जाती इस

छिंदवाड़ा. पांढुर्ना. मोरडोंगरी के पास बायपास पर दो कारों में जोरदार टक्कर हो गई। जिसके बाद एक कार का फ्यूल टैंक फटने से पेट्रोल सड़क पर फैल गया था। बताया जा रहा है कि कार में आग लग जाती इससे पहले ही कार में सवारों को बाहर निकाल लिया गया। दोनों ही कार चालकों ने पुलिस थाने में अपनी-अपनी शिकायत दर्ज कराई है। जिस पर काउंटर अपराध दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार कार क्रमांक एमपी 20, सी एफ 8845 को राजू पिता प्रेमलाल ढोंडी जामठी भारत भारती जिला बैतूल जा रहा था। वहीं कार क्रमांक एमएच 02, एवी 1745 को अनिल पिता लालजी झारिया निवासी मोहर तेंदुखेड़ा जिला दमोह चला रहा था। अनिल ने अपनी शिकायत में बताया कि शाम 4 बजे नरसिंहपुर जाते वक्त हाईवे के ढाबे की ओर कार पलटाने के दौरान तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। वहीं राजू ढोंडी ने शिकायत में बताया है कि वे नागपुर से बैतूल जा रहे थे तभी उक्त कार ने ओवरटेक करते हुए कट मार दी जिससे कार के साथ टक्कर हो गई। घटना में पूनम डोंगरदिए नामक महिला घायल हो गई।

ये भी पढ़े...
मवेशियों से भरा ट्रक पकड़ा
छिंदवाड़ा. मवेशी तस्करी कर नागपुर ले जाते समय सोमवार को दोपहर 3 बजे एक ट्रक क्रमांक एमएच 18 बीजी 0045 को पुलिस ने ओवर ब्रिज नागपुर छिन्दवाड़ा मार्ग पर पकड़ा।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए मौके पर पहुंचकर मवेशी से भरे ट्रक को जब्त किया गया। ट्रक में लगभग 50 मवेशी भरे थे। पुलिस ने बताया कि ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और मवेशी से भरे ट्रक को थाना सौंसर में रखा गया है। मवेशी तश्करी पर आपराधिक प्रकरण दर्ज कर मामला पंजीबद्ध किया जाना है। ट्रक से बरामद किए गए सभी मवेशियों को कृषि उपज मंडी में रखा गया है।ट्रक को पकड़ते समय नागपुर छिन्दवाड़ा मार्ग के ओवर ब्रिज पर कुछ समय के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाने से यातायात बाधित रहा।

तीन ओवरलोड डम्पर जब्त
परासिया. पुलिस ने ओवरलोड कोयले के तीन डम्परों पर कार्रवाई की है। थाना प्रभारी बृजेश मिश्रा ने बताया कि एक डम्पर में चार टन एवं दो डम्पर में ढाई टन एवं सवा 2 टन कोयला निर्धारित मात्रा से अधिक पाया गया है। कार्रवाई के लिए तीनों मामलों को न्यायालय भेजा गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned