script

त्रिवेंद्रम, तमिलनाडु और केरला ने जीते मैच

locationछिंदवाड़ाPublished: Jan 19, 2020 06:34:06 pm

Submitted by:

arun garhewal

पहला मैच त्रिवेंद्रमपुरम और झांसी रेलवे के बीच खेला गया। त्रिवेंद्रम पुरम ने यह मैच 3-0 से जीता।

त्रिवेंद्रम, तमिलनाडु और केरला ने जीते मैच

त्रिवेंद्रम, तमिलनाडु और केरला ने जीते मैच

छिंदवाड़ा. चांदामेटा. टूर्नामेंट के तीसरे दिन तीन मैच खेले गए। पहला मैच त्रिवेंद्रमपुरम और झांसी रेलवे के बीच खेला गया। त्रिवेंद्रम पुरम ने यह मैच 3-0 से जीता। मैच के पहले हाफ में त्रिवेंद्रम पुरम के जर्सी नंबर 4 फसीन पीके ने 40वें मिनट में झांसी रेलवे की रक्षा पंक्ति तोड़ते हुए शानदार गोल किया।
मैच का दूसरे हाफ में त्रिवेंद्रम पुरम के जर्सी नंबर 16 जीठू के शानदार पास को जर्सी नंबर 3 बिजॉय ने गोल में तब्दील कर किया। आखिरी क्षणों में जर्सी नंबर 10 सिजिन टी ने एक और गोल मारकर स्कोर 3-0 कर दिया। झांसी रेलवे की टीम कोई गोल नहीं कर सकी। दूसरा मैच तमिलनाडु पुलिस और खेल युवक कल्याण छिंदवाड़ा के मध्य खेला गया। मैच की शुरुआत में ही तमिलनाडु के जर्सी नंबर 11 के रामनन ने एक गोल कर अपनी टीम को बढ़त दिला दी। छिंदवाड़ा की टीम के लिए दर्शकों ने प्रति गोल 1000 की प्रोत्साहन राशि की घोषणा की किंतु छिंदवाड़ा की टीम कोई भी गोल नहीं कर सकी। खेल के मैच का स्कोर 1-0 रहा।
तीसरा मैच कालीकट केरला और आदिवासी कल्याण इंदौर के बीच हुआ। मैच के प्रारंभ में जर्सी नंबर 24 जुबिन ने गोल करके दर्शकों का मनमोह लिया। आदिवासी कल्याण इंदौर कोई गोल नहीं कर सकी। केरला में मैच 1-0 से जीत लिया। आयोजक विधायक सोहन वाल्मीक और समिति के सदस्य साबिर खान, कमल सिंग राठौर, ईश्वर बावरिया, युनुस खान, हेमंत महात्मा, वसीमुद्दीन खान, नदीम खान, जितेंद्र श्रीवास्तव, राजकुमार विक्रम, प्रमोद वर्मा, यासीन खान, यूसुफ खान का टूर्नामेंट के संचालन में योगदान रहा। रविवार को पहला मैच स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कम्पनी जम्मू कश्मीर और साईं एलएनसीटी त्रिवेंद्रमपुरम के बीच और दूसरा मैच विजय स्पोर्टिंग जयपुर और यूनिवर्सल क्लब केरला के बीच खेला जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो