गड्ढे खोदकर छोड़ दिए अधूरे, अब बढ़ेगी राहगीरों की परेशानी

गड्ढे खोदकर छोड़ दिए अधूरे, अब बढ़ेगी राहगीरों की परेशानी
Trouble

Sanjay Kumar Dandale | Publish: Jun, 25 2019 08:00:00 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

बारिश के कारण यह गड्ढा भर गया। गड्ढे में पानी भरने की वजह से अब लोगों को आवागमन में दिक्कत हो रही है

सौंसर. बजाज तिराहे से पिपला जाने वाले मार्ग के बीच में ग्राम जाखीवाड़ा जाने वाले मार्ग के बीच पुलिया निर्माण के लिए बनाए गए गड्ढे को अधूरे छोड़ दिया गया है रविवार को हुई बारिश के कारण यह गड्ढा भर गया। गड्ढे में पानी भरने की वजह से अब लोगों को आवागमन में दिक्कत हो रही है वहीं हादसे की आशंका भी बढ़ गई है। वहीं रात के समय दोपहिया वाहन और बैलगाड़ी आदि चलाने वाले को भी हादसे का डर सता रहा है। रविवार को हुई बारिश से क्षेत्र के खेत, खलियान, सडक़ों के गड्ढों में पानी भर जाने की वजह से अब समस्याएं भी आने लगी है।
ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम जाखीवाड़ा जाने वाले मार्ग के बीच में पडऩे वाले इस पुलिया निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे पर जल्द से जल्द पुलिया निर्माण का कार्य किया जाना चाहिए ताकि ग्रामीणों को आवागमन में दिक्कत का सामना ना करना पड़े। बताया जा है कि रविवार दोपहर को हुई बारिश से यह फिसलन की वजह से एक बैलगाड़ी फंस कर पलट गई हालांकि इससे किसी को कोई चोट नहीं लगी लेकिन आवागमन करने वालों को दिक्कत हुई। गांव में आने-जाने का यह एकमात्र रास्ता है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned