scriptलगातार ब्रेक डाउन से परेशानी | Trouble with a continuous breakdown | Patrika News

लगातार ब्रेक डाउन से परेशानी

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 02, 2018 06:26:52 pm

Submitted by:

sanjay daldale

क्षेत्र में लगातार ब्रेक डाउन होने से खासकर स्कूली छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

 breakdown

बिजली की समस्या

परासिया. न्यूटन नगर के पश्चिमी क्षेत्र में बिजली की समस्या को लेकर वार्ड पार्षद ने डिविजनल ऑफिस परासिया में ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि न्यूटन पश्चिमी क्षेत्र में आए दिन ब्रेक डाउन होने से अंधेरा छाया रहता है। मामले को लेकर पूर्व में भी बिजली विभाग को शिकायत की गई, लेकिन आज तक समस्या जस की तस बनी हुई है।
वार्ड पार्षद रायवती सराठी ने बताया कि क्षेत्र में लगातार ब्रेक डाउन होने से खासकर स्कूली छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। दो फरवरी से 9 वीं एवं 11वीं की वार्षिक परीक्षाएं शुरू हो रही है। बिजली की समस्या छात्रों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई हैं। मामले को लेकर पूर्व में भी नपा उपाध्यक्ष सुनीता आठनकर के नेतृत्व में डिविजनल इंजीनियर को ज्ञापन दिया गया था, लेकिन मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
उन्होंने बताया कि समस्या को लेकर आए दिन नगरवासियों द्वारा उपयंत्री सहित लाइनमेन को फ ाल्ट सुधारने के लिए दूरभाष पर सम्पर्क किया जाता है, लेकिन उनके द्वारा रात्रि में फॉल्ट सुधारना तो दूर मोबाइल तक रिसीव नहीं किया जाता है। सब इंजीनियर ने भी समस्या को नजरअंदाज किया जाता हैं। ज्ञापन सौंपते समय शहरी मंडल अध्यक्ष श्रीचंद पटेल, वार्ड पार्षद रायवती सराठी, रवि सोनवंशी, राहुल सराठी, द्वारका सनोडिया, मोहन बेलवंशी शामिल रहे।
यात्री प्रतीक्षालय बना शराबियों का अड्डा
अमरवाडा . नगर के बस स्टैंड पर बना यात्री प्रतीक्षालय इन दिनों सुर्खियों में है। प्रतीक्षालय में असामाजिक आवारा तत्व का जमावड़ा लगा रहता है। सुबह से ही शराबी गाली गलौच और अभद्रता करते दिखाई देते है। दूर दराज से आए यात्रियों को इससे परेशानी का का सामना करना पड़ता है।
बस स्टैंड परिसर के समीप रहने वाले लोगो को शराबियों के विवाद एवं अभद्रता से दिक्कतों होती है। जब असामाजिक तत्वों को समझाने कोई जाता है तो वे झगड़ा करने में उतारु हो जाते है। नगर प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। शराबी यात्री प्रतीक्षालय में शराब की बोतल, डिस्पोजल, पाउच आदि फेंक देते है। इन असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई होना चाहिए। यदि स्वच्छता अभियान के तहत भी नगर प्रशासन और नगर पालिका अध्यक्ष इस ओर ध्यान दें तो भी प्रतीक्षालय साफ रह सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो