scriptट्रक और कार में टक्कर, लगा जाम | Truck and car collision, jammed | Patrika News

ट्रक और कार में टक्कर, लगा जाम

locationछिंदवाड़ाPublished: Mar 07, 2019 04:52:13 pm

Submitted by:

sunil lakhera

कुछ देर तक जाम की स्थिति

Truck and car collision, jammed

ट्रक और कार में टक्कर, लगा जाम

सौंसर. नागपुर – छिंदवाड़ा मार्ग पर जाम नदी पुलिया के पास बुधवार को करीब 4 बजे एक कार क्र. एमएच 4301 एवं सीमेंट सीट से भरे ट्रक क्र. एमपी 04 एचई 1573 की आपस में भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में ट्रक की टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची लेकिन किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। ट्रक और कार की टक्कर होने पर घटना स्थल पर कुछ देर तक जाम की स्थिति नजर आई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक नागपुर की ओर से छिंदवाड़ा जा रहा था, वहीं कार सौंसर की ओर से नागपुर की ओर जा रही थी। वाहनों के नियंत्रण खोने से हुई घटना में ट्रक सडक़ किनारे लगे रैलिंग से जा टकराया, और सामने का पहिया ट्रक से निकल गया। वहीं दूसरा पहिया भी रिंग से निकल गया, तो वहीं कार सामने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी से पुलिस और प्रशासन ने राहत की सांस ली।
बांध में पैर फंसने से युवक की मौत- दमुआ. एक सगाई समारोह में आए युवक जब मजार की ओर घूमने गया और इस दौरान वह समीपी डेम में नहाने उतरा तो उसका पैर फंस गया और उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि चांदामैटा निवासी सादिर कुरैशी पिता पिंटू कुरैशी उम्र 25 वर्ष अमरजीत ढाबा के पास एक सगाई समारोह में शामिल होने आया था। दोपहर 12 बजे के गरीब वह मजार घूमने के लिए कांगड़ा के समीप गया। नहाने के दौरान वह गहरे में चला गया और पैर फंसने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो