बिजली के पोल से टकराया ट्रक

बिजली के पोल से टकराया ट्रक

SACHIN NARNAWRE | Publish: May, 21 2019 05:03:54 PM (IST) | Updated: May, 21 2019 05:03:55 PM (IST) Chhindwara, Chhindwara, Madhya Pradesh, India

नगर के बाजार चौक क्षेत्र में सोमवार की रात करीब साढ़े बारह बजे बाजार चौक के मैदान एक ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के 11 केवी पोल से टकरा गया।

सौंसर. नगर के बाजार चौक क्षेत्र में सोमवार की रात करीब साढ़े बारह बजे बाजार चौक के मैदान एक ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के 11 केवी पोल से टकरा गया जिसके बाद पोल टूट गया। घटना के बाद रातभर लगभग पूरे शहर की लाइट बंद रही।
रात को अचानक हुए घटना के बाद क्षेत्र के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बिजली कम्पनी के अधिकारियों को हादसे से अवगत कराया। करीब 20 मिनट बाद पुलिस, विद्युत वितरण कम्पनी के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और लाइन बंद करा दी । इसके पूर्व बीच-बीच में स्पॉर्किंग भी होते रही।
मिली जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 1510 पाठ्यपुस्तक सामग्री लेकर स्कूल में पहुंचाने आया था सामग्री स्कूल में खाली करा दी गई थी और रात्रि के समय ढलान मार्ग पर ट्रक खड़ा था जो कि ढलान के कारण आगे चल पड़ा और बाजार चौक के बिजली के पोल से जा टकराय जिससे पोल टूट गया।
बताया जाता है कि पोल टूट करीब 15 फीट आगे चला गया। इसकी वजह से अम्बेडकर वार्ड नंबर 11 सहित आसपास के पूरे वार्ड की लाइन बंद हो गई। यह भी बताया जाता है कि ट्रक के केबिन में दो ड्राइवर सोए हुए थे और घटना के बाद तत्काल ट्रक से उतरकर भाग गए और पुलिस थाना पहुंचकर घटना से अवगत कराया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned