scriptट्रक का टायर खोल रहे क्लीनर को दूसरे ट्रक ने रौंदा | Truck crush | Patrika News

ट्रक का टायर खोल रहे क्लीनर को दूसरे ट्रक ने रौंदा

locationछिंदवाड़ाPublished: Sep 14, 2019 05:34:41 pm

क्लीनर और चालक टायर बदल रहे थे। इसी दौरान दूसरी तरफ से ट्रक क्रमांक एमपी 16 एच 1166 के चालक ने तेज गति ट्रक चलाते हुए क्लीनर को रौंद दिया।

Truck crush

Truck crush

छिंदवाड़ा/सुरलाखापा/ नागपुर से लखनऊ बारूद लेकर जा रहे ट्रक एमएच 40 एके 6969 ट्रक के टायर पंचर हो जाने पर दूल्हा देव घाटी में खड़ा था। क्लीनर और चालक टायर बदल रहे थे। इसी दौरान दूसरी तरफ से ट्रक क्रमांक एमपी 16 एच 1166 के चालक ने तेज गति और लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाते हुए क्लीनर जो अपने ट्रक का टायर खोल रहा था उसे रौंद दिया। मृतक क्लीनर रसीप्रसाद वल्द राजाराम यादव निवासी राजापुर, थाना बड़ामलहरा, जिला छतरपुर है।
हर्रई थाना खबर लगने पर सहायक उपनिरीक्षक केएल मेहरा घटनास्थल पर पहुंचे थे उन्होंने बताया कि घटना सुबह सात बजे की है घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोडक़र भाग गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।
फंदे से लटका मिला युवक का शव
परासिया. खमराजेठू निवासी 30 वर्षीय प्यारेचंद पिता मुन्नीलाल परेतेती का शव घर के कमरे में फंदे से लटका मिला। पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के बीच गुरुवार रात विवाद हुआ था प्यारेचंद ने पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया था। शुक्रवार सुबह सात बजे पत्नी मायके से आकर दरवाजा खुलवाया लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोडऩे पर अंदर कमरे में फंदे से लटका हुआ प्यारेचंद का शव मिला।
मंदिर से गिरे घायल की मौत
पांढुर्ना. ग्राम चिचखेड़ा में 17 अगस्त को हनुमान मंदिर में भंडारे के दौरान गांव के दीनानाथ रामाजी नारनवरे 75 वर्ष भोजन ग्रहण करने के लिए गये थे। भोजन के बाद मंदिर में खड़े रामाजी का नियंत्रण बिगडऩे से वे नीचे गिर गये जिससे उनकी कमर और शरीर पर चोंटे आई थी उपचार के लिए उन्हें तत्काल नागपुर रैफर किया गया था जहां पिछले दिन उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो