खाई में गिरा ट्रक, युवाओं ने मदद कर चालक की जान बचाई

युवाओं के 2 घंटे की मशक्कत के बाद डस्ट की बोरियों को ट्रक से पूरी तरह खाली करके मालिक व ड्राइवर को ट्रक से बाहर निकाला गया एवं जहां से ड्राइवर को हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

By: Sanjay Kumar Dandale

Published: 08 Dec 2019, 07:00 PM IST

छिंदवाड़ा/गुढ़ी/ शनिवार की सुबह एक ट्रक सफेद डस्ट की बोरियां भरकर पाथाखेड़ा क्षेत्र की खदानों की ओर जा रहा था तभी ट्रक अनियंत्रित होकर दमुआ के पास जिरीघाट की खाई में गिर गया। इस दौरान ट्रक में सवार ट्रक मालिक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं ड्राइवर घायल अवस्था में ट्रक के अंदर ही फंसा था।
इसी बीच परासिया, चांदामेटा, बडक़ुही, इकलेहरा एवं गुढ़ी अम्बाड़ा के लगभग 30 युवा जो कि प्रथम पाली में पाथाखेड़ा क्षेत्र की कोयला खदान, तवा वन एवं तवा टू में चौपहिया वाहन से कार्य करने जा रहे थे उन्होंने ट्रक खाई में
गिरा देखा तो सहायता के लिए पहुंचे। युवाओं के 2 घंटे की मशक्कत के बाद डस्ट की बोरियों को ट्रक से पूरी तरह खाली करके मालिक व ड्राइवर को ट्रक से बाहर निकाला गया एवं जहां से ड्राइवर को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जिसकी वजह से वेकोलि कर्मचारी खदान नहीं गए लेकिन उनकी इस मानवीयता की सभी सराहना कर रहे हैं। इस कार्य में सहयोग करने वाले वेकोलि कर्मचारी पंकज सिंह, तौसीफ सिद्दीकी, बृजमोहन विश्वकर्मा, करण, प्रिंस, चेतन, गोपाल , सलीम खान, विशाल सहित तवा वन एवं तवा टू के लगभग 30 कर्मचारी सहयोग में साथ रहे। कर्मचारियों के सहयोग
की भावना और मानवता दिखाने से ट्रक ड्राइवर की जान बच सकी है।
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत
अमरवाड़ा . अमरवाड़ा नरसिंहपुर एनएच 547 मार्ग बाइपास पर महिमा ढाबा के आगे बाइक से अशोक उर्फ रिंकू पिता अनेश भलावी अमरवाड़ा से पिपरिया भारती अपने घर जा रहा था इस दौरान एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे रिंकू के सिर पर जबरदस्त चोट आई। उसे घायल अवस्था में नगर निरीक्षक शशि विश्वकर्मा, उप निरीक्षक वीएस पवार, सहायक उप निरीक्षक आरके ठाकुर ने सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने रिंकू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध मामला कायम कर विवेचना में लिया है।

Show More
Sanjay Kumar Dandale
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned