scriptट्रांसफॉर्मर लेकर जा रहे ट्रक धूं-धूं कर जला | Trucks carrying transformers burned down | Patrika News

ट्रांसफॉर्मर लेकर जा रहे ट्रक धूं-धूं कर जला

locationछिंदवाड़ाPublished: Feb 22, 2020 05:08:44 pm

सरकारी ट्रांसफॉर्मर लेकर जा रहे ट्रक क्रं. एच आर 66, 8188 में नेशनल हाईवे के समीप बड़चिचोली और हिवरा सेनडवार के बीच आग लग गई। घटना में ट्रक धूं-धूं कर जलने लगा।

Trucks carrying

Trucks carrying

छिंदवाड़ा/पांढुर्ना/ सरकारी ट्रांसफॉर्मर लेकर जा रहे ट्रक क्रं. एच आर 66, 8188 में नेशनल हाईवे के समीप बड़चिचोली और हिवरा सेनडवार के बीच आग लग गई। घटना में ट्रक धूं-धूं कर जलने लगा। जिसके बाद ट्रक में सवार चालक करनदीप निवासी हरियाणा ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। चालक ने बताया कि वह भिवाड़ी राजस्थान से केरल की ओर ट्रक में ट्रांसफॉर्मर की सप्लाई करने जा रहा था। आग कैसे लगी उसे पता नहीं चला। आग लगने के दौरान फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। फायर ब्रिगेड तत्काल मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। इस दौरान डीजल टैंक सहित ट्रांसफॉर्मर में आग लगने से बड़ा हादसे का डर सता रहा परंतु बड़ा हादसा टल गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद टी आई भूपेन्द्र सिंह गुलबांके ने घटनास्थल पर पहुंचकर यातायात व्यवस्था को संभाला।
दो बाइक की टक्कर में तीन लोग घायल
परासिया . खिऱसाडोह में शुक्रवार को शाम 4 बजे दो मोटरसाइकिल के आमने सामने की टक्कर में एक महिला सहित तीन लोगों को चोटें आई। जिसमें एक युवक को गंभीर चोट लगने पर इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि तीनों घायल खिऱसाडोह क्षेत्र के निवासी है। एक मोटरसाइकिल में अनूप युवनाती अपनी मां शांति बाई को लेकर जा रहा था। सामने से आ रही मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। जिसमें सूरज डेहरिया नामक युवक को सिर पर गंभीर चोटे आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो