नकुलनाथ ने शिवराज को खाने पर बुलाया, पूर्व सीएम बोले- सांसद भतीजे, इस तरह का न्यौता हमारी परंपरा नहीं

नुकलनाथ, छिंदवाड़ा से पहली बार सांसद बने हैं।

छिंदवाड़ा. मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति हटाए जाने को लेकर सियासत गर्म है। इस मुद्दे पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और सीएम कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ट्विटर पर भिड़ गए। दरअसल, शिवराज सिंह चौहान शनिवार को छिंदवाड़ा के सौंसर विधानसभा के दौरे पर रहेंगे।

नकुलनाथ ने दिया आमंत्रण
शिवराज सिंह चौहान के छिंदवाड़ा दौर पर नकुल नाथ ने उन्हें ट्वीट कर भोजन के लिए आमंत्रित किया। नकुलनाथ ने कहा- शिवराज सिंह चौहान जी आपका विकास मॉडल छिंदवाड़ा में स्वागत है। परन्तु आप जिस तरह से छत्रपति शिवाजी महाराज जी के नाम पर राजनैतिक रोटियां सेंकने आ रहे है वह गलत है। छत्रपति शिवाजी महाराज हमारी आस्था के प्रतीक हैं, आपका उनके नाम को राजनीति के लिए प्रयोग करना उचित नहीं।

आप छिंदवाड़ा आ ही रहे हैं तो आप मेरे ग्रह ग्राम शिकारपुर में दोपहर भोजन के लिए भी आमंत्रित हैं और भोजन के पश्चात मैं चाहूंगा कि आप एक दफा सम्पूर्ण छिंदवाड़ा के विकास को देखकर अवश्य लौटे।

शिवराज ने दिया जवाब
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने नकुल नाथ को जवाब देते हुए लिखा- सांसद भतीजे, मैं सौंसर आ रहा हूं। ट्वीट कर भोजन के लिए आमंत्रित करना सौंसर, छिंदवाड़ा, मध्यप्रदेश और भारत की परंपरा नहीं है। हिन्दवी स्वराज्य के संस्थापक, राष्ट्रीय गौरव के प्रतीक, हमारे आदर्श छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान यह देश किसी भी कीमत पर सहन नहीं कर सकता।

शिवराज ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा- छत्रपति शिवाजी महाराज के अपमान के खिलाफ लड़ाई लड़ने मैं आ रहा हूं। राजनीतिक रोटियां सेंकने का न तो मेरा स्वभाव है और न ही मेरे संस्कार हैं। पूरे प्रदेश को विनाश के गर्त में पहुँचाने वालों के मुँह से विकास के मॉडल की बात अच्छी नहीं लगती। लूट का नया मॉडल इस सरकार ने दिया है। छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा गिराकर अपमान करने वाले स्वयं के पैसों से उसे लगवाने की बात कर रहे हैं। प्रतिमा गिरवाई ही क्यों? सौंसर व छिंदवाड़ा की जनता में इतना सामर्थ्य है कि वे अपने पैसों से छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा लगवा सकें। प्रतिमा तो जनता के पैसों से ही लगेगी!

Pawan Tiwari Producer
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned