विवाद पर दो पक्षों में चली कुल्हाड़ी

विवाद पर दो पक्षों में चली कुल्हाड़ी
कुल्हाड़ी

Sanjay Kumar Dandale | Publish: Jun, 24 2019 06:00:00 PM (IST) chhindwara

जमीन विवाद और पुरानी रंजिश पर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि कुल्हाड़ी चल गई।

अमरवाड़ा. विकासखंड अमरवाड़ा की सीमा पर बसे ग्राम उमरिया खिरेटी में रविवार सुबह 11 बजे जमीन विवाद और पुरानी रंजिश पर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया विवाद इतना बढ़ गया कि कुल्हाड़ी चल गई।
मिली जानकारी के अनुसार खेत में कैलाश पिता बीरन चंद्रवंशी मक्का की बोनी खेत कर रहा था तभी पुरानी रंजिश के चलते रमेश और रामदयाल ने आकर नरेश ने कैलाश के भाई प्रहलाद पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे उसके सिर पर चोट आई, साथ ही सुहागा बाई के साथ मारपीट कर चोट पहुंचाई। दूसरी तरफ रामदयाल पिता उदल चंद्रवंशी गोली उमरिया ने थाने रिपोर्ट दर्ज कराई कि प्रहलाद कैलाश पिता बीरन तथा सुहागा बाई पति वीरन चंद्रवंशी, मुंडा पिता भंगी चंद्रवंशी, एक राय होकर गाली देकर कुल्हाड़ी से मारपीट कर चोट पहुंचाया।
मामले में विवेचना कर रहे सहायक उपनिरीक्षक पुलिस थाना अमरवाड़ा हरगोविंद के अनुसार दोनों पक्षों पर काउंटर केस दर्ज किया गया है। सभी घायलों को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जहां से उन्हें एक्स-रे के लिए जिला चिकित्सालय छिंदवाड़ा रैफर किया गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned