चार हादसों में दो की मौत, 16 घायल

अमरवाड़ा से 7 किमी दूर बम्होरी एवं खैरी हमीरा के बीच ठल नदी के मोड़ पर एक ऑटो के पलट जाने से एक महिला की मौत हो गई।

By: mantosh singh

Published: 13 Mar 2018, 12:29 AM IST

अमरवाड़ा . अमरवाड़ा से 7 किमी दूर ग्राम बम्होरी एवं खैरी हमीरा के बीच ठल नदी के मोड़ पर एक ऑटो के पलट जाने से एक महिला की मौत हो गई वहीं 10 लोग घायल हो गए।
घटना - 1
घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बम्होरी से कुछ महिलाएं बारसा कार्यक्रम में गाडरवाड़ा गई थी। ऑटो में 10 महिलाएं और साथ में एक बच्ची शामिल थी चालक ने लापरवाही के चलते ठल नदी के मोड़ पर अनियंतत्र होकर ऑटो पलट गया। ऑटो पलटने से हर्रई मंडल किसान मोर्चा वन समिति के अध्यक्ष मान सिंह धुर्वे की पत्नी सुमैया बाई ४५ वर्ष की मौत हो गई।
इसके अलावा कांतिबाई, अर्चना, रेखा, रनियाबाई दुर्गावती भलावी, बाल कृष्णा सभी गाडरवारा निवासी तथा प्रेमवती गिलहरी मतिया बाई, अनीता, शैलकुमारी गाडरवारा निवासी गंभीर रूप से घायल हो गए । जिन्हें सिविल अस्पताल अमरवाड़ा में उपचार के लिए भर्ती किया गया। ऑटो क्रमांक एमपी 28 आर 17 08 के चालक घायल बालकृष्ण भलावी गाडरवारा के विरुद्ध सहायक उपनिरीक्षक केके बघेल एवं आरक्षक गोपाल साहू ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।
घटना - 2
छिंदवाड़ा/चांद . चांद थाना अंतर्गत ग्राम रानीखैरी निवासी नारायण पिता अतरलाल यादव ३५ वर्ष अपनी पत्नी के साथ दुपहिया से अपने घर जा रहा था। इसी दौरान सोमवार की शाम ४ बजे हरनाखेड़ी शक्कर मिल के सामने गन्ने से भरे टै्रक्टर की टक्कर से दुपहिया वाहन चालक गिर गया। हादसे में नारायण यादव की मौके पर मौत हो गई जबकि पत्नी को गंभीर चोट आई। पुलिस ने टै्रक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
घटना - 3
पांढुर्ना . नांदनवाड़ी पुलिस चौकी के अंतर्गत ग्राम गोलीढाना और नंादनवाड़ी के बीच दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार गोलीढाना निवासी बलदेव कुमरे 45 वर्ष और जयराम ईवनाती 60 वर्ष पैदल नांदनवाड़ी की ओर जा रहे थे। शाम को तेज गति से बाइक चलाते हुए तिगांव के युवक आये और दोनों को बाइक से कट मारी जिससे बलदेव और जयराम पुलिया के नीचे गिर गए। घटना में बलदेव को सिर और जयराम को दाहिने पांव पर चोंट आई है। दोनों को गम्भीर हालत में उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां से जरूरी इलाज के लिए नागपुर रैफर किया गया है।
घटना - 4
नेशनल हाईवे 47 पर नागपुर बायपास रोड पर एक जीप पलट गई। वाहन पलटने से वाहन के अंदर बैठे दो महिलाएं और दो पुरूष को चोंटे आई हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची डायल 100 और 108 वाहन क ी मदद से घायलों को सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुरैना के रहने वाले निर्भय सिंह पिता मुरारी सिंह, कैलाश दंडोतिया, रेश्मा दंडोतिया और सागर सविता एक अन्य महिला वाहन में सवार होकर हैदराबाद से मुरैना लौट रहे थे। निर्भय अपनी 3 साल की बेटी जो जन्म से अंधी है उसे डॉक्टर को दिखाकर लौट रहे थे। इसी बीच सुबह 4 बजे नागपुर बायपास पर चालक कैलाश को नींद का झोंका लगने से वाहन पलट गया। वाहन में सवार सभी लोगों को चोंटे आई है। पुलिस ने चालक के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया है।

mantosh singh Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned