scriptशवयात्रा में आगे-आगे चल रहे थे दो बाइक सवार, शव वाहन ने दोनों को कुचला | two men killed in road accident in chhindwara | Patrika News

शवयात्रा में आगे-आगे चल रहे थे दो बाइक सवार, शव वाहन ने दोनों को कुचला

locationछिंदवाड़ाPublished: Jun 26, 2019 02:34:21 pm

Submitted by:

Manish Gite

जिला मुख्यालय ( chhindwara ) पर बुधवार को हुए सड़क दुर्घटना ( road accident ) में एसएएफ ( asf ) के दो अधिकारियों की मौत हो गई। यह लोग एक अंत्येष्टि ( Funeral ) में शामिल थे…।

breaking

छिंदवाड़ा। जिला मुख्यालय ( chhindwara ) पर बुधवार को हुए सड़क दुर्घटना ( road accident ) में एसएएफ ( asf ) के दो अधिकारियों की मौत हो गई। यह लोग एक अंत्येष्टि ( Funeral ) में शामिल थे और शव वाहन के आगे-आगे चल रहे थे। अचानक बाइक सवार दोनों अधिकारी को शव वाहन से ठोकर लग गई और बाइक सड़क पर गिर गई। पीछे से आ रहे शव वाहन ने दोनों को कुचल दिया। लहुलुहान दोनों अधिकारियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक एसएएफ 8वीं बटालियन के ही रहने वाली किसी परिवार में महिला की मौत हो गई थी। शव को अंतिम संस्कार के लिए मोक्षधाम ले जाया जा रहा था।

 

road accident

अंतिम यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शव वाहन के आगे और पीछे चल रहे थे। शव वाहन के आगे ASF 8वीं बटालियन में पदस्थ अधिकारी सतपाल सिंह बघेल और उमाशंकर बघेल बाइक से चल रहे थे। मोक्षधाम से पहले डाउन में शव वाहन के चालक ने बाइक सवार दोनों अधिकारी को टक्कर मारी, जिसके बाद उसने ब्रेक लगाना चाहा, लेकिन ब्रेक नहीं लगे और वाहन दोनों अधिकारियों को रौंदते हुए आगे निकल गया।

इस घटना में दोनों अधिकारियों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वाहन के ब्रेक फेल हो गए, जिसके कारण यह बड़ी दुर्घटना हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी बल के साथ मौके पर पहुंच चुके थे। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों अधिकारियों को मृत घोषित कर दिया गया।

 

road accident

एसएएफ बटालियन क्षेत्र में शोक की लहर
एक महिला की मौत के बाद पहले ही बटालियन के रहवासी क्षेत्र में सन्नाटा था, तभी इस घटना ने पूरे रहवासी इलाके को मातम में बदल दिया। पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। इस घटना की खबर लगते ही बड़ी संख्या में लोग रहवासी इलाके में जमा होने लगे थे। मोहल्ले के हर एक व्यक्ति की आंखें नम हो गई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो