script

कारों में जोरदार भिड़ंत से दो लोगों की मौत

locationछिंदवाड़ाPublished: Dec 17, 2018 11:08:18 am

Submitted by:

babanrao pathe

नागपुर-छिंदवाड़ा नेशनल हाइवे स्थित तंसरा पेट्रोपंप के सामने रविवार शाम करीब पांच बजे दो कार में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई।

chhindwara

टक्कर इतनी भीषण थी कि एक कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें फंसे दो लोगों को पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला।

छिंदवाड़ा. नागपुर-छिंदवाड़ा नेशनल हाइवे स्थित तंसरा पेट्रोपंप के सामने रविवार शाम करीब पांच बजे दो कार में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें फंसे दो लोगों को पुलिस ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। दूसरी कार के चालक को भी बाहर निकाला गया। तीनों घायलों को १०८ एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में दो लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक की हालत नाजूक बनी हुई है।

उमरानाला चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम तंसरा के पास वाले पेट्रोल पंप के सामने छिंदवाड़ा की तरफ से सौंसर जा रही कार क्रमांक एमएच ४० एआर ५८८० में मोहखेड़ थाना क्षेत्र के ग्राम मऊ निवासी सुरजन यादव एवं सावनेर निवासी सतीश यादव सवार थे। सौंसर की तरफ से आ रही एक लग्जरी कार क्रमांक एमपी १९ टी ३२६७ में सिवनी जिले के केवलारी निवासी प्रवीण पिता सुधाकर महाजन सवार थे। कार पर मप्र शासन लिखा हुआ है वह स्वयं चला रहे थे। दोनों कार में पेट्रोलपंप के सामने जोरदार भिड़ंत हुई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह घायलों को बाहर निकाला। हाइवे पर जाम के हालात न बने इसके लिए कुछ पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया।


अस्पताल पहुंचते ही तोड़ा दम

पुलिस के अनुसार कार क्रमांक एमएच ४० एआर ५८८० में सवार सतीश यादव एवं सुरजन यादव की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है जिसके कारण घायल वाहन में फंसे हुए थे। काफी देर की मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकाला गया। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दोनों वाहन की तरफ्तार बहुत अधिक थी जिसके कारण बड़ी दुर्घटना हुई है। सौंसर की तरफ से आने वाले वाहन के चालक की भी लापरवाही सामने आ रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में रखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो